आईएमए के राष्ट्रीय महासचिव की बढ़ी मुश्किलें : थाना कनखल में हुआ मुकदमा दर्ज

स्वामी रामदेव जी ने योग और आयुर्वेद को देश ​दुनिया मे नई पहचान दिलाई है

हरिद्वार ।

जिला न्यायालय मे प्रैक्टिस करने वाले वरिष्ट अधिवक्ता अरूण भौदोरिया ने थाना कनखल मे मुकदमा दर्ज करने के लिए आईएमए के राष्ट्रीय महासचिव डा जयेश एम लेले और डा राजन शर्मा के खिलाफ तहरीर दी है।जिसके बाद डा लेले की मुश्किले बढ सकती है । अरूण भदौरिया का कहना है कि स्वामी रामदेव जी ने योग और आयुर्वेद को देश ​दुनिया मे नई पहचान दिलाई है । जिसकी वजह से बाबा रामदेव जी और आचार्य बालकृष्ण के देश विदेश मे मुझ सहित लाखो अनुयायी है। डा लेले और डा राजन शर्मा ने एक चेैनल की डिबेट मे बाबा रामदेव पर अनर्गल टिप्पणी की है जिसकी वजह से मुझ सहित बहुत लोगो की भावना आहत हुई है। उन्होने दोनो डाक्टरो के खिलाफ थाना कनखल मे तहरीर देकर एफआईएर दर्ज करने की मॉग की है ।

बतादे कि एडवोकेट अरूण भदौरिया इससे पहले भी बाबा रामदेव के खिलाफ वाले पंजाब बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिहॅ चौहान की खिलाफ भी थाना कनखल मे मुकदमा दर्ज करा चुके है ।

 

 

Leave a Reply

Next Post

हरिद्वार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर लापता दो किशोरियों को किया बरामद, जानिए

हरिद्वार। जनपद हरिद्वार कोतवाली रानीपुर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुमन नगर से लापता हुई दो किशोरियों को सकुशल बरामद कर लिया है। 24 घंटे के भीतर लापता किशोरियों को बरामद करने पर सुमन नगर वासियों ने रानीपुर पुलिस की प्रशंसा की […]

You May Like

Subscribe US Now