September 8, 2024

हरिद्वार आगंतुक तीर्थयात्रियों को तीर्थ पुरोहितों ने कराया निशुल्क भोजन

हरिद्वार।

हरिद्वार के तीर्थ पुरोहितों द्वारा संचालित श्री माँ गंगा जी की रसोई से हरिद्वार आने वाले आगंतुक तीर्थयात्रियों को तीर्थ पुरोहितों की ओर से निशुल्क भोजन वितरण का कार्य निरंतर जारी है। रविवार को भी तीर्थ पुरोहितों की गद्दीयों पर पंतदीप पार्किंग में एव हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों को भोजन सेवा प्रसाद के रूप में वितरित किया गया।

इस दौरान पुरोहितो की ओर से 800 लोगो को भोजन के पैकेट दिए गए। इस अवसर पर तीर्थ पुरोहित सौरभ सिखौला ने कहा कि इस कोरोना महामारी के समय में तीर्थयात्रियों के साथ सभी ज़रूरतमंदों को भोजन देना हम पुरोहितों का कर्तव्य है।

हम सभी पुरोहित पूरी निष्ठा के साथ इस सेवा को नर सेवा नारायण सेवा के रूप में कर रहे हैं। हम पुलिस विभाग का भी धन्यवाद करते हैं, जहां भी आवश्यकता होती है हमें पुलिस का पूरा सहयोग मिल रहा है। इस महामारी से जल्द ही सभी को मुक्ति मिले, ऐसी हम श्री माँ गंगा जी से प्रार्थना करते हैं। सेवा कार्य में मुख्य रूप से सौरभ सिखौला, सेवाराम मिश्रा, उमाशंकर वशिष्ठ, सचिन कौशिक, सिद्धार्थ त्रिपाठी, महेश तुम्बडिया, मोनू बागडोलिये, विजय प्रधान, विपुल प्रधान, मोहित गोस्वामी, अंकुर पालीवाल, मृदुल शास्त्री, अनिल कौशिक, वासु कौशिक आदि तीर्थ पुरोहितों का सहयोग रहा।