प्रेमी के निकाह से मना करने पर युवती ने छत से लगाई छलांग, युवती गंभीर रूप से घायल

हरिद्वार।

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में युवक द्वारा निकाह से मना करने पर युवती ने छत से छलांग लगा दी है, युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल ज्वालापुर क्षेत्र में राम रहीम कॉलोनी का रहने वाला एक युवक मेडिकल स्टोर पर काम करता था, इस दौरान पड़ोस में रहने वाली युवती से उसकी पहले दोस्ती हुई और दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई, युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने प्रेम प्रसंग में शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, इस बात की शिकायत उसने पुलिस चौकी में भी की थी, जहां पर समाज के लोगों द्वारा आपस में बैठकर फैसला कराने की बात कही थी, कल समाज के पक्षों में समझौता कराने की बात चल रही थी और दोनों के निकाह की बात चल रही थी, युवक ने युवती से निकाह करने तो मना कर दिया, जिससे नाराज होकर युवती ने छत से छलांग लगा दी, युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ज्वालापुर पुलिस का कहना है कि अभी इस तरह की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

दरिंदे ने भाई बहन का पवित्र रिश्ता हुआ शर्मसार

भाई ने ही लूटी नाबालिक बहन की अस्मत  बूंदी| राजस्थान के बूंदी के एक गांव में हुए भाई बहिन के रिश्तों को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है. घटनाक्रम में भाई बहन के आपसी पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. परिजनों ने घटना का पता लगने के बाद […]

You May Like

Subscribe US Now