September 8, 2024

कांग्रेस में शामिल हुई महिलाओं का मेयर ने किया स्वागत

बीजेपी सरकार में महिलाएं बहुत नाराज: अनीता शर्माा

हरिद्वार।

आज हरिद्वार कृष्णा नगर स्थित मेयर कैंप कार्यालय पर लगभग 35 महिलाओं ने मेयर अनीता शर्मा की कार्यशैली से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ली।

मेयर प्रतिनिधि सुमित भाटिया संगम शर्मा के नेतृत्व में मेयर अनीता शर्मा ने महिलाओं को फूल माला पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। कांग्रेस में शामिल हुई सभी महिलाओं का अनीता शर्मा ने स्वागत किया और कहा की बीजेपी सरकार में महिलाएं बहुत नाराज हैं ।खाद्य तेल सहित तमाम चीजों के दाम आसमान को छू रही है महिलाओं के लिए रसोई चलाना तक मुश्किल हो रहा है उन्होंने कहा कि पूंजी पतियों के लिए भाजपा सरकार में सुरक्षित नहीं है सरकार के भाजपा सरकार के झूठे वादे से जनता परेशान हो चुकी है बदलाव के लिए जनता तैयार बैठी है।

प्रदेश की जनता आने वाले 2022 के चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने के लिए काम करेगी इसी कड़ी में विशाल राठौर व अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार जन समस्याओं के समाधान में पूरी तरह विफल रही है। महंगाई कम करने वह अच्छे दिन लाने का वादा करके सत्ता में आई। मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई आसमान को छू गई है। आज महंगाई इस चरम सीमा पर है कि दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल है ।

मेयर प्रतिनिधि सलीम नीतू बिष्ट ने कहा कि डबल इंजन सरकार में महिलाओं के प्रति अपराध लगातार बढ़ रहे हैं भाजपा सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रही है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे नारे केवल नारे बनकर रह गए हैं। कांग्रेस में शामिल होने वाले ललिता तनेजा ने कहा कि मेयर अनीता शर्मा द्वारा प्रत्येक वार्ड में स्वयं जाकर नालों की सफाई , कीटनाशक दवाओं का छिड़काव आदि कार्य कराए जा रहे हैं मेयर की कार्यशैली से प्रभावित होकर उन्होंने व अन्य महिलाओं ने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया। कांग्रेस की सदस्यता लेने वाली महिलाओं में लीला देवी, वीरवती, सितम वती, सकलेस ,मुन्नी देवी, शिवानी, भगवानदेवी,  फूलवती, रिंकी , सोनी ,प्रभावती , सविता , मुनेश, रुकमणी_तारा,_ नीलम, सुदेश, द्रोपति, रेशमा ,अमरो, शिमला, सुशीला,  ममता , आरती, राधा, वंदना,  रश्मि, स्वाति, सुषमा, सुमन आदि शामिल हुई।

इस अवसर पर दिनेश वालिया मनोज जाटव,  जगदीश, सत्येंद्र वशिष्ठ, देवेश गौतम,  अवनीश गुप्ता, कामेश्वर,  रमेश कुमार संदीप अमित रस्तोगी आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।