तीसरी लहर के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से तैयार: cm तीरथ सिंह रावत

क्रमवार तरीके से होगी अनलॉक प्रक्रिया शुरू : मुख्यमंत्री

हरिद्वार

पूर्व में दिए गए कार्यक्रम के अनुसार cm तीरथ सिंह रावत आज हरिद्वार पहुंचे। जहाँ वे सबसे पहले मेला हॉस्पिटल पहुंचे जहां उन्होंने वहां भर्ती corona मरीजो से उनका हालचाल पूछा, जिसके बाद वे बाबा बर्फानी covid हॉस्पिटल पहुंचे। वहां पर उन्होंने हॉस्पिटल की व्यवस्थाएं देखी और कोविड के मरीजों का हालचाल जाना। उसके बाद हरिद्वार में योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास के लिए मेला नियंत्रण भवन पहुंचे। जहां उन्होंने जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां आकर उन्होंने जाना कि डॉक्टर नर्सिंग स्टाफ अन्य हॉस्पिटल का स्टाफ किस लगन से मरीजों की सेवा कर रहा है।  मरीजों को समय पर दवाइयां और भोजन मिल रहा है। आज प्रदेश का कोरोना पॉजिटिव का ग्राफ गिरा है। जिससे साफ है कि प्रदेश में लागू किया गया पुराना कर्फ्यू का असर होता दिख रहा है। सरकार द्धारा सभी जिलाधिकारियों से आख्या मांग जा रही है। जिसके आधार पर बाजार को खोले जाने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। जैसा कि माना जा रहा है कि तीसरी लहरिया आ सकती है इसको लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह से तैयार है। सरकार केवल शहरों में बल्कि गांव गांव तक लोगों को इलाज पहुंचाने के लिए सरकार पूर्ण तरह से तत्पर है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में चार धाम यात्रा खोले जाने के संबंध में कहा कि हालांकि हमारे प्रदेश के कोरोना पॉजिटिव की संख्या में कमी आई है।लेकिन बाहर से आने वाले यात्रियों की स्थिति को देखकर फिर कुछ फैसला लिया जाएगा जिसके लिए बैठक का कोई निर्णय ले जाने की संभावना है।

 

Leave a Reply

Next Post

रुद्रपुर में Cm ने कोविड केयर सेंटर व मेडिकल कालेज में बने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया

रुद्रपुर। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ईएसआई अस्पताल में बने कोविड केयर सेंटर व मेडिकल कालेज में बने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोविड संक्रमण की रोकथाम व स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने डीएम रंजना राजगुरु व सीएमओ डॉक्टर देवेंद्र सिंह पंचपाल को मरीजों के इलाज […]

You May Like

Subscribe US Now