पुलिस ने चोरी की छह बाइक और दो इंजन के साथ चार चोरों को गिरफ्तार किया

रुड़की।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने चोरी की छह बाइक और दो इंजन के साथ चार चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को 28 मई को अनिल कुमार नाम के व्यक्ति ने सूचना दी थी कि 27 मई की रात तीन बाइक सवार लुटेरों ने हरिद्वार रोड पर उसकी बाइक लूट ली थी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी तलाश में जुट गई थी।

चार जून को पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि बाइक लूटने वाले आरोपियों में एक सिडकुल स्थित अपने कमरे पर है। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर लूट की दो बाइक भी बरामद कर लीं। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में शामिल तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बाइक निकाल कर उनके पार्ट्स बेचने का काम करते हैं। पकड़े गए आरोपियों में एक बाइक मैकेनिक भी शामिल है।

दूसरी तरफ रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने भी बीते चार जून को अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी का खुलासा करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद हुआ है। तीनों आरोपी रुड़की के रहने वाले हैं। रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया बीती 4 जून को अमित चैधरी पुत्र राजकुमार निवासी शंकरपुरी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसके मकान से रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ मुकद्मा दर्ज करन उनका चालान कर दिया गया है।

Leave a Reply

Next Post

ऋषिकेश के नेपाली फार्म पर नहीं बनेगा टोल प्लाजा: विधानसभा अध्यक्ष

देहरादून। नेपाली फॉर्म में बन रहे टोल प्लाजा को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि लंबी वार्ता के बाद यह फैसला हुआ है कि ऋषिकेश के नेपाली फार्म में टोल प्लाजा नहीं बनेगा। ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश नेपाली फार्म के पास […]

You May Like

Subscribe US Now