व्यापारी का अनोखा अंदाज: मुख्यमंत्री बनाकर कान में घंटी बजाकर जगाने का प्रयास

हरिद्वार।

कोरोना के कारण बाजार बंदी के चलते व्यापारियों का धैर्य जवाब देता जा रहा है। हर ओर व्यापारी प्रदर्शन प्रतिष्ठान खोले जाने की सरकार से मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज व्यापारियों ने अनोखा प्रदर्शन किया। उन्होंने एक व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाकर कान में घंटी आदि बजाकर जगाने का प्रयास किया।

गोरखनाथ व्यापार मंडल के व्यापारियों ने आज प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान व्यापारियों ने सोते हुए एक व्यक्ति को मुख्यमंत्री का प्रतीक बनाकर उसके सामने घंटी-घड़ियाल बजाए। साथ ही सरकार को जगाने का प्रयास किया। इस मौके पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री संजय त्रिवाल ने कहा कि व्यापारी लगातार कर्फ्यू में ढील देने और दुकानों को खोलने की अनुमति देने की मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार कुंभकर्णी निद्रा में सोई है। व्यापारी आज भुखमरी की कगार पर पहुंच गए हैं। ऐसे में उनकी मांग है कि सरकार जमीनी स्तर पर सर्वे करवाकर प्रत्येक व्यापारी को दो-दो लाख रुपये का राहत पैकेज मुहैया कराए। उन्होंने कहा कि कोविड के नियमों का कठोरता से पालन करवाते हुए चारधाम यात्रा के साथ-साथ ट्रेन भी शुरू की जाए। दुकानों का खुलने का समय सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक किया जाए। जिससे लोगों की आर्थिकी पटरी पर आ सके। वहीं, युवा व्यापारी नेता अमन शर्मा ने कहा कि सरकार को जल्द ही सदन की बैठक बुलाकर बिजली, पानी, सीवर, हाउस टैक्स, जीएसटी, स्कूल की फीस माफ करनी चाहिए। श्री गुरु गोरखनाथ व्यापार मंडल के महामंत्री अतुल चैहान ने कहा कि यदि 8 जून के बाद भी व्यापारियों को कोई राहत नहीं दी गई तो हरिद्वार का व्यापारी देहरादून की ओर पैदल मार्च करेगा।

Leave a Reply

Next Post

पुलिस ने चोरी की छह बाइक और दो इंजन के साथ चार चोरों को गिरफ्तार किया

रुड़की। सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने चोरी की छह बाइक और दो इंजन के साथ चार चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को 28 मई को अनिल कुमार नाम के व्यक्ति ने सूचना दी थी कि 27 मई की रात तीन बाइक सवार लुटेरों ने हरिद्वार रोड पर उसकी बाइक […]

You May Like

Subscribe US Now