डीजल-पेट्रोल और गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका

हल्द्वानी।

डीजल-पेट्रोल और गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस जिला महामंत्री हेमंत साहू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुद्ध पार्क में विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका और सरकार विरोधी नारे लगाए।

कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पेट्रोल, डीजल और एलपीजी गैस के बढ़े हुए दामों को जल्द वापस लेने की मांग की। हेमंत साहू ने कहा कि लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों के चलते महंगाई चरम पर है, लेकिन सरकार पेट्रोल-डीजल के दामों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। जिसका नतीजा है कि रोजाना महंगाई बढ़ रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। खाद्य तेलों के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार इस महामारी में लोगों के ऊपर महंगाई का बोझ डाल रही है। जिसके चलते आम आदमी परेशान है। केंद्र सरकार को इस महामारी में जहां आम आदमी को राहत देनी चाहिए, वहीं सरकार लोगों का उत्पीड़न करने में लगी हुई है। कांग्रेस ने चेतावनी दी कि अगर केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम नहीं लगाती है तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

 

FacebookWhatsAppTwitterEmailShare

Leave a Reply

Next Post

इंसान को पर्यावरण और पेड़ पौधों का महत्व सांसों पर संकट से चलता है: त्रिलोक चन्द्र भट्ट

हरिद्वार। जब इंसान की सांसों पर संकट आता और वह उखड़ने लगती हैं तो उसे यह अहसास होने लगता हमारे जीवन में स्वच्छ पर्यावरण और पेड़ पौधों का क्या महत्व है? यह बात नेशनलिस्ट यूनियन आफ जर्नलिस्ट्स के संरक्षक एवं निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष त्रिलोक चन्द्र भट्ट ने यूनियन की ओर […]

You May Like

Subscribe US Now