जमाखोरों, कालाबाजारी करने वालो को नहीं बख्शा जायेगाः डीजीपी

देहरादून।

उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने कोरोना काल में पुलिस द्वारा किए जा रहे कार्य समेत कई मसलों पर अपनी बात रखी। वही डीजीपी अशोक कुमार ने साफ कर दिया कि अब जमाखोरों, कालाबाजारी करने वालो को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा और ऐसेे कुकृत्य करने वालों पर एनएसए लगेेगा ।
उनके अनुसार इस आपातकाल मे कुछ लोग गिद्ध बन गए है। हम जमाखोरों कालाबाजारियो को नही छोड़ेंगे। वहीं उत्तराखंड पुलिस के मुखिया अशोक कुमार ने एसपी टिहरी तृप्ति भट्ट की मुहिम मिशन हौसला को पूरे प्रदेश मे लागू करने का फैसला किया है। मिशन हौसला में लोगो को मेडकिल मदद व आपात स्थिति में मदद मिलेगी। इसकी नोडल एजेंसी थाना होगा। थाना प्रभारी स्तर से ही सभी की अधिक से अधिक मदद हो सके ये तय करेगा। जो लोग किसी की मदद करना चाहते है तो वो भी सीधे अपने निकटतम थाने को दे सकता है। डीजीपी अशोक कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है कि टिहरी पुलिस का फार्मूला पूरे प्रदेश में लागू होगा।
डीजीपी अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वह कोरोना कर्फ्यू को लेकर शुरू से ही सख्त हैं। जहां-जहां पर कोविड कर्फ्यू के दौरान कमियां थी, तो उनको सही किया गया है। जिसके चलते सभी एसएसपी को निर्देशित किया है कि वह अपने जनपदों में सख्ती से गाइडलाइन का पालन करवाए, जैसे देहरादून के हनुमान चौक बाजार में लगातार भीड़ को देखते हुए पुलिस द्वारा बैरियर लगाकर भीड़ पर काबू किया गया है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री ने आज रायपुर स्टेडियम स्थित कोविड केयर सेन्टर का निरीक्षण किया

देहरादून। मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने आज रायपुर स्टेडियम स्थित कोविड केयर सेन्टर का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री जी ने यहां पर बनकर तैयार हुए 30 बेड के आईसीयू का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री जी को रायपुर के विधायक श्री उमेश शर्मा काऊ ने बताया कि आईसीयू में पांच […]

You May Like

Subscribe US Now