हरिद्वार के 14 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की सदस्यता ग्रहण की।

 

हरिद्वार।

आज उत्तरी हरिद्वार के 14 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि युवाओं का हित भाजपा में ही सुरक्षित है, मोदी जी के नेतृत्व में जिस प्रकार देश युवा पीढ़ी के विकास को सतत प्रयासरत है उससे युवाओं में विकास की एक आस जगी है। उत्तराखंड सरकार भी युवाओं के लिए अनेकों योजनाएं लेकर आई है जिससे प्रदेश का युवा लाभान्वित हो रहा है।

 

भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी ने कहा कि आज का युवा ही कल का भविष्य है, जिस प्रकार ये युवा राष्ट्रवादी विचारधारा से ओतप्रोत होकर देशहित का संकल्प ले रहे हैं निश्चित ही भविष्य के विकसित भारत में इन का बड़ा योगदान होगा और इनका यह संकल्प उत्तराखंड के साथ-साथ हरिद्वार के विकास को भी नई गति देगा।

 

आज उत्तरी हरिद्वार के जिन युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की उनमें राहुल शर्मा, प्रदीप गिरी, गोपाल उप्रेती, जयप्रकाश, अनुज राजपूत, रोहित भटनागर, नीरज कुमार, रितेश शर्मा, सोनू कुमार, शुभम उप्रेती, रमन गिरी, आनंद गिरि, मोहित नौटियाल, शिवम बुधलाकोटी, शामिल थे।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, महामंत्री तरुण नय्यर, आलोक शर्मा, रितेश त्यागी, राकेश मिश्रा, डॉ. हर्षवर्धन जैन आदि पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

एमआईए के डॉक्टरों खिलाफ FRI का मामला कोर्ट में, न्यायालय ने थाना कनखल से रिपोर्ट तलब की

हरिद्वार। आज हरिद्वार न्यायालय जीएम द्वितीय में मुकदमे की सुनवाई हुई , अधिवक्ता अरुण भदौरिया द्वारा आई .एम .ए . के डॉक्टर जयेश एम .लेले .व डॉक्टर राजन शर्मा के विरुद्ध स्वामी बाबा रामदेव के लिए जो उनके द्वारा एक न्यूज़ चैनल में डिबेट के दौरान अभद्रता की गई। उनके […]

You May Like

Subscribe US Now