कांग्रेश एक मुद्दाविहीन पार्टी है: सुरेश राठौर

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

बढ़ते डीजल पेट्रोल के दामों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्तराखंड में धरना प्रदर्शन कर भाजपा को जिम्मेदार ठहराया

ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर पलटवार करते हुए कहा है कांग्रेश एक मुद्दा विहीन पार्टी है है वह जनता को अपने मुद्दे से बढ़ाना चाहती हैं। आज पूरे देश में कोरोना महामारी से त्राहि मची हुई है और कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और उत्तराखंड सरकार मिलकर देश के लिए लोगों को संकट से बचाने में जुटी हुई है जबकि इस महामारी में कांग्रेस का एक भी कार्यकर्ता या एक भी नेता लोगों की मदद करने के लिए क्षेत्र से बाहर नहीं निकला।

भारतीय जनता पार्टी और स्वयं सेवक संघ से जुड़े लोग आपदा में गांव-गांव जाकर लोगों की मदद करने का काम किया है। कांग्रेश उनको भी मुद्दे से भटकाने जा रही है।

 

Leave a Reply

Next Post

मंत्री सतपाल महाराज ने राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया

ऋषिकेश। पर्यटन, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने शुक्रवार को चीला स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम के रिजॉर्ट परिसर में 19.70 लाख की लागत से निर्मित राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया। गढ़वाल मंडल विकास निगम के चीला स्थित रिजॉर्ट परिसर में शुक्रवार को पर्यटन, सिंचाई, धर्मस्व एवं […]

You May Like

Subscribe US Now