मंत्री सतपाल महाराज ने राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया

Jalta Rashtra News

ऋषिकेश।

पर्यटन, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने शुक्रवार को चीला स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम के रिजॉर्ट परिसर में 19.70 लाख की लागत से निर्मित राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया। गढ़वाल मंडल विकास निगम के चीला स्थित रिजॉर्ट परिसर में शुक्रवार को पर्यटन, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने 19.70 लाख की लागत से निर्मित राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट का लोकार्पण किया। इस मौके पर बोलते हुए पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि इस रेस्टोरेंट के बनने से यहाँ आने वाले पर्यटक गढ़वाली और कुमांऊनी भोजन का लुफ्त उठाने के साथ साथ पर्वतीय शैली से भी परिचित होंगे।

पर्यटन मंत्री श्री महाराज ने पर्यटकों का आह्वान करते हुए कहा कि वह कोरोना कर्फ्यू हटने के बाद चीला स्थित सुरम्य स्थान पर पहाड़ी शैली में बने इस रिजॉर्ट और राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट में आकर पहाड़ी व्यंजनों का लुफ्त भी अवश्य उठायें। चीला स्थित राजाजी रॉयल रेस्टोरेंट के लोकार्पण अवरसर पर पूर्व मंत्री श्रीमती अमृता रावत, गढ़वाल मण्डल विकास निगम के प्रबंधन निदेशक डा. आशीष चौहान, जीएम टूरिज्म एवं निर्माण रामजी शरण, सहायक अभियन्ता अजय दिवाकर, अवर अभियंता हरीश चौहान, आर्किटेक अतुल तिवारी, उदयन अग्रवाल सहित रिजॉर्ट के प्रबंधक ब्रिजेश पाठक और सहायक प्रबंधक अजय कण्डारी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Next Post

नाबालिग छात्रा का अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार। रामपुर यूपी से 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा का अपहरण कर हरिद्वार लाए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर यूपी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। आरोपी हरिद्वार हरकी पैड़ी के पास एक होटल में छिपा हुआ था। शहर कोतवाल राजेश शाह के मुताबिक बीते दिनों रामपुर यूपी के शाहबाद […]

You May Like

Subscribe US Now