थाना पथरी के एसएसओ दीपक कठैत ने चार्ज संभालते ही क्षेत्र में नशे के खिलाफ चलाया अभियान

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

एसएसपी सेंथिल अबुदेई के निर्देशों पर हरिद्वार ने पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चला रही है। थाना पथरी के नवनियुक्त एसएसओ दीपक कठैत ने चार्ज संभालते ही क्षेत्र में नशे के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है। 95 ग्राम अफीम के साथ नसीम पुत्र असगर ,निवासी ग्राम पदार्थों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

विशाल पुत्र कमलेश ,निवासी हरिपुर कला, रायवाला व छितिज पुत्र मनोज शर्मा निवासी हरिपुर कला को चेकिंग के दौरान 5 ग्राम स्मैक और 315 के तमंचे के साथ गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

वहीं अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए क्षेत्र में अवैध शराब की भट्टी को नष्ट किया गया है 20 लीटर कच्ची शराब के साथ तीन लोग दिनेश, वीरेंद्र और ललित को गिरफ्तार किया गया है, 1000 लीटर लाहन नष्ट किया है। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि नशे के खिलाफ उनका अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Leave a Reply

Next Post

राज्यपाल के विशेष कार्य अधिकारी देवेंद्र प्रधान द्वारा सेवा भारती को मास्क सैनिटाइजर और आयुष काढ़ा वितरित किया

हरिद्वार। महामहिम राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के विशेष कार्य अधिकारी देवेंद्र प्रधान द्वारा कोरोना के संकट काल में लोगों को जागरूक करने व स्वास्थ्य सुरक्षा स्थिति बांटने का अभियान लगातार जारी है। शनिवार को उन्होंने सेवा भारती को बड़ी संख्या में मास्क और सेनीटाइजर अधिक सामान उपलब्ध कराने के साथ […]

You May Like

Subscribe US Now