चार धाम यात्रा प्रारंभ को  ज्ञापन विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को

Jalta Rashtra News

ऋषिकेश।

बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर रविवार को ज्ञान गंगा गौशाला बैरागी कैंप, हरिद्वार के महंत रामदास महाराज के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष को चारधाम यात्रा सुचारू रूप से प्रारंभ करने के लिए ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से चारधाम यात्रा को कोविड-19 के दिशा निर्देश का पालन करते हुए शीघ्र प्रारंभ करने की बात कही है, ताकि श्रद्धालुओं एवं स्थानीय व्यवसायियों को इसका लाभ मिल सकें।
श्री अग्रवाल ने कहा कि व्यापारियों की समस्या को देखते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री से दुकानों को खोले जाने का समय भी बढ़ाने का आग्रह किया है। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड पर्यटन और तीर्थाटन के दृश्य से अत्यंत महत्वपूर्ण है, ऐसे में चारधाम यात्रा को प्रारंभ करना समय की आवश्यकता है। श्री अग्रवाल ने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है, परंतु सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए चारधाम यात्रा को प्रारंभ किया जाना चाहिए। इस अवसर पर श्री ज्ञान गंगा गौशाला के बैरागी संतों ने श्री अग्रवाल को 20 जून (गंगा दशहरा) को हरिद्वार में होने वाले विश्व शांति के लिए धार्मिक अनुष्ठान के लिए भी आमंत्रण दिया। इस मौके पर महंत रामदास जी महाराज, महंत रितेश दास जी महाराज, वरिष्ठ पत्रकार राकेश वालिया, महंत ज्ञान चंद दास आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Next Post

श्रीकेदारनाथ धाम में आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा सुशोभित होगी

देहरादून। उत्तराखंड के चार धामों में से एक प्रमुख धाम श्री केदारनाथ धाम में जल्द ही आदिगुरु शंकराचार्य की प्रतिमा सुशोभित की जाएगी। मैसूर के मूर्तिकारों द्वारा कृष्णशिला पत्थर से तैयार की 12 फीट ऊंची प्रतिमा 25 जून को गोचर पहुंचेगी। प्रतिमा की चमक के लिए उसे नारियल पानी से […]

You May Like

Subscribe US Now