मंत्री गणेश जोशी ने जरूरतमंद परिवारों को 130 राशन किट बांटी

Jalta Rashtra News

देहरादून।

देहरादून जनपद के कोविड उपचार व्यवस्थाओं के प्रभारी एवं औद्योगिक विकास, सैनिक कल्याण, एम0एस0एम0ई0 तथा खादी व ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी ने जोहड़ी गांव में जरूरतमंद परिवारों को 130 राशन किट बांटी।

शहीद दुर्गामल मण्डल के अध्यक्ष राजीव गुरूंग ने बताया कि कोरोना कर्फ्यु की अवधि के दौरान कई परिवारों को राशन इत्यादि की समस्या हो रही थी। हमारे कार्यकर्ता लगातार लोगों के सम्पर्क में हैं। जरूतमंद लोगों को राशन उपलब्ध करवाने हेतु मा0 कैबिनेट मंत्री जी को बताया गया। उन्होंने तत्काल मदद् उपलब्ध करवाई तथा अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकाल कर मंत्री जी हमारे बीच उपस्थित हुए। इसके लिए हम क्षेत्र की जनता की ओर से मंत्री जी का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। इस अवसर पर संध्या थापा, अनीता शास्त्री एवं सुदेश आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

चार धाम यात्रा प्रारंभ को  ज्ञापन विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को

ऋषिकेश। बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर रविवार को ज्ञान गंगा गौशाला बैरागी कैंप, हरिद्वार के महंत रामदास महाराज के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष को चारधाम यात्रा सुचारू रूप से प्रारंभ करने के लिए ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर श्री […]

You May Like

Subscribe US Now