सीएम ने केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से भेंट की

Jalta Rashtra News

देहरादून।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सोमवार को नई दिल्ली में केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से भेंट की। मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री से आग्रह किया कि उत्तराखण्ड राज्य में सिटी गैस वितरण परियोजना का विस्तार देहरादून, हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर व नैनीताल के पूर्ण नगर क्षेत्र व उससे लगे अर्द्धनगरीय क्षेत्रों तक करते हुए राज्य में सिटी गैस वितरण परियोजना के कार्यों को शीघ्र पूरा किया जाए।
मुख्यमंत्री ने राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों की विषम भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए मासिक मांग 1185 के.एल. मिट्टी तेल के आवंटन के लिये भी केन्द्रीय मंत्री से अनुरोध किया। केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को हर सम्भव सहयोग के प्रति आश्वस्त किया। इस अवसर पर मुख्य सचिव ओमप्रकाश, सचिव अमित नेगी, राधिका झा, शैलेश बगोली, सुशील कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Next Post

नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन पर शोकसभा का आयोजन

देहरादून। कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं उत्तराखण्ड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन पर आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय देहरादून में वरिष्ठ नेता हीरा सिह बिष्ट एवं दिनेश अग्रवाल की अध्यक्षता में एक शोकसभा का आयोजन किया गया। शोकसभा में कांग्रेसजनों ने अपनी नेता स्व0 […]

You May Like

Subscribe US Now