नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन पर शोकसभा का आयोजन

Jalta Rashtra News

देहरादून।

कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं उत्तराखण्ड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन पर आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय देहरादून में वरिष्ठ नेता हीरा सिह बिष्ट एवं दिनेश अग्रवाल की अध्यक्षता में एक शोकसभा का आयोजन किया गया। शोकसभा में कांग्रेसजनों ने अपनी नेता स्व0 डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुऐ श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश कांग्रेस पार्टी की एक अनुभवी एवं संसदीय मामलों की जानकार नेता थीं जिनके निधन से कांग्रेस पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है। उनके असमय चले जाना हम सबके लिए असीमित दुःख का विषय है।
पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल ने कहा कि डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश जी ने उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखण्ड तक के अपने लम्बे राजनैतिक सफर में दोनों प्रदेशों के विकास की बात हमेशा सदन में रखी तथा उत्तराखण्ड सरकार में मंत्री रहते हुए नये आयाम स्थापित किये।  नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश का असमय आकस्मिक निधन प्रदेश एवं क्षेत्र के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के लिए भी अपूर्णीय क्षति है।
प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी ने कहा कि डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के निधन से राजनीति में जो स्थान रिक्त हुआ है उसकी पूर्ति कभी नहीं की जा सकती है। शिक्षक राजनीति से लेकर उत्तर प्रदेश व उत्तराखण्ड तक का उनका लम्बा राजनैतिक सफर रहा है जिसमें उन्होंने कई उतार-चढाव देखे हैं। स्व0 इन्दिरा हृदयेश के रूप में कांग्रेसजनों ने अपना एक मार्गदर्शक खो दिया है। उनके कुशल एवं अनुभवी नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने सशक्त विपक्ष की भूमिका का निर्वहन किया जिसके लिए वे सदैव याद की जायेंगी। कांग्रेसजनों ने दो मिनट का मौन रखकर डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए उनके परिजनों एवं शुभचिंतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की।इस अवसर पर प्रदीप बगवाडी, मनीष नागपाल, गरिमा दसौनी, दीप बोहरा, शोभाराम, भरत शर्मा, कमलेश रमन, राजेन्द्र चौहान, सावित्री थापा, सविता सोनकर, मुकेश सोनकर, एहतात खान, सानिल, विरेन्द्र, मंजू चौहान, पुनीत कुमार, सोमवती, सुशीला देवी, बबीता, उद्विमा आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भेंट की

नई दिल्ली/देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सोमवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भेंट की। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तराखण्ड में बहुत सी विकास परियोजनाओं पर तेजी से काम चल रहा है। केन्द्र सरकार द्वारा उत्तराखण्ड का हर सम्भव […]

You May Like

Subscribe US Now