अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनकी पहली पुण्यतिथि याद किया

Jalta Rashtra News

पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाली अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता के लिए उनकी पहली पुण्यतिथि याद किया है। अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपना एक पुरानी वीडियो पोस्ट की है। वीडियो उनके 2011 के दिवाली समारोह की है जो लगभग दस साल पुरानी है। अंकिता और सुशांत वीडियो में काले रंग के कपड़े में दिखायी दे रहे हैं और माई नाराना मस्ताना गाने पर डांस कर रहे हैं।  सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा, मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह और सुशांत सिंह राजपूत मैं नारायण मस्ताना गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उसने इसे कैप्शन दिया, “केवल इन यादों के साथ छोड़ दिया। आपको हमेशा प्यार किया जाएगा और दीवाली 2011 को पोषित किया जाएगा,” दिल वाले इमोजी के साथ।

अंकिता ने सुशांत के साथ बिताए पलों की तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन दिया जब वे एक रिश्ते में थे 14 जून यह हमारी यात्रा थी !!!! फिर मिलेंगे चलते चलते। अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले रविवार (13 जून) को उनके लिए पूजा रखी थी। अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो साझा किया था।

अभी कुछ दिन पहले ही अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की थी। उन्होंने ने पोस्ट किया था, यह अलविदा नहीं है, बाद में मिलते हैं। हालांकि, अंकिता ने कल (13 जून) बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी वापसी का संकेत मिला।

 

अंकिता और सुशांत टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता में एक दूसरे के पहले सह-कलाकार थे। 2016 में उनका ब्रेकअप होने तक वे छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। जून के महीने में, पवित्र रिश्ता ने भी छोटे पर्दे पर पहली बार चलने के 12 साल पूरे कर लिए।

अंकिता ने इस महीने की शुरुआत में इसे केक के साथ प्रशंसकों के साथ सेलेब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि शो सुशांत के बिना अधूरा है और केवल वह ही अर्चना के मानव हो सकते हैं। उन्होंने शो की निर्माता एकता और हितेन तेजवानी सहित अपने सभी सह-कलाकारों को भी धन्यवाद दिया था, हितेन तेजवानी ने शो में सुशांत की जगह ली थी।

Leave a Reply

Next Post

बहादराबाद के क्षेत्र गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी, जानिए

हरिद्वार। थाना बहादराबाद के क्षेत्र रोहलकी मार्ग पर सड़क किनारे गन्ने के खेत में अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि मृतक की आयु 28 […]

You May Like

Subscribe US Now