पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोना महामारी के मद्देनजर 1 जुलाई तक प्रतिबंधों को बढ़ाया

Jalta Rashtra News

कोलकाता।

पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी सरकार ने कोरोना महामारी के मद्देनजर 1 जुलाई तक प्रतिबंधों को बढ़ाया है। लेकिन कई मामलों में छूट की घोषणा भी की है। उन्होंने ऐलान किया है कि सभी सरकारी कार्यालय 16 जून से 25 फीसदी की उपस्थिति के साथ काम करेंगे। निजी और कॉर्पोरेट कार्यालय सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक खुले सकेंगे, जिसमें 25 फीसदी से ज्यादा तादाद नहीं होनी चाहिए।

पश्चिम बंगाल में अभी बस और ट्रेन पहले की तरह बंद रहेगी। हालांकि वैक्सीन की दोनों खुराक लेने वाले व्यक्तियों के लिए सुबह पार्क खोल दिए गए हैं। 50 फीसदी की क्षमता के साथ रेस्टोरेंट और बार 12 बजे से शाम 8 बजे तक खुल सकेंगे। इसके अतिरिक्त शिक्षा संस्थान अगले आदेश तक बंद रहेंगे। पहले की मुकाबले प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी भी देखी गई है। हालांकि रविवार को 3,984 व्यक्ति संक्रमित हुए। जबकि 84 मरीजों की मौत हो गई।

सरकारी बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में रविवार को 2,497 मरीज संक्रमण से उबरे जिसके बाद संक्रमण मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 14,26,710 हो गई। राज्य में स्वस्थ होने की दर 97.64 फीसद है। पश्चिम बंगाल सरकार के अनुसार राज्य में 17,651 मरीजों का इलाज चल रहा है। कल उपचाराधीन मरीज आज की तुलना में 1,403 कम थे।

Leave a Reply

Next Post

अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनकी पहली पुण्यतिथि याद किया

पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाली अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता के लिए उनकी पहली पुण्यतिथि याद किया है। अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपना एक पुरानी वीडियो पोस्ट की है। वीडियो उनके 2011 के दिवाली समारोह की है जो लगभग […]

You May Like

Subscribe US Now