भाजपा के विधायक बिना मस्क लगाए घूमने पर पुलिस ने चलान कटा

Jalta Rashtra News

मसूरी(प्रेम सिंह) ।

कोरोना काल के बाद मसूरी में भी सेलानियों का अना जाना प्रारंभ होगया ही जिसके लिए पुलिस विभाग भी मुश्तेद नजर आने लगा है सभी सेलानियों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा हे माल रोड सहित समस्त मसूरी- में भी इन दिनों कर्फियु लगा है।

देर रात्रि भाजपा के विधायक प्रदीप बत्रा बिना मस्क के परिवार के साथ तफरी करते हुवे माल रोड पर घूमते हुवे पुलिस से उनका 500 रुपये का चलान कटा दिया। इस पर भाजपा विधायक सत्ता की हनक दिखाते हुवे पुलस पर विफर गए जिन्हें पुलिस द्वारा कहा गया की यहाँ इस समय कर्फ्यू लागु है और कोई भी समूह बना कर नहीं चल सकता इस पर जब चालान किया तो विधाकक जी ने पुलिस दरोगा की तरफ नोट फेकते हुवे कहा की वे चलान नहीं लेंगे और कहा की दरोगा बो बहुत भारी पड़ेगा वही विधायक के पुत्र भी पुलस से उलझते रहे।

मसूरी की पुलिस जिन्हें 24 घंटे काम करना पड़ता है उन्होंने जिस प्रकार से सराहनीय कार्य कर रहे हें उनका मनोबल को तोडा जा रहा है जबकि विधायक जी भूल गये की उन्होंने मास्क न लगाकर कानून तोडा है। वन्ही पुलिस से तूतू में में करने से भाजपा के ऊपर भी सवाल लगने लगे है बेहतर होता की इस पुलिस अधिकारी की सराहना करते, जबकि इस प्रकार के प्रकरण मसूरी अक्सर होते रहते है जिनमे बड़े बड़े अधिकारी होते हैं जिनमे लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी का भी चलान किया जिसपर उन्होंने पुलिस कार्य को सराहा बल्कि पीठ भी थपथपाई।

Leave a Reply

Next Post

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने किया हरिद्वार मेयर के खिलाफ प्रदर्शन

हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा सप्त ऋषि मंडल के मंडल अध्यक्ष चंद्रकांत पांडे के नेतृत्व में सफाई व्यवस्था को लेकर राठी चैक पर मेयर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन कर रहे युवाओं को संबोधित करते हुए मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, महामंत्री तरुण नैयर ने कहा कि हरिद्वार […]

You May Like

Subscribe US Now