उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने से भाजपा के पाप नहीं धूलेंगे; पायलट

Jalta Rashtra News

रुड़की।

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने से भाजपा के पाप धुलने वाले नहीं हैं। पिछले चार वर्षों में भाजपा की सरकार ने जनता को ठगने का कार्य किया है। कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस संयुक्त नेतृत्व में चुनाव लड़कर सरकार बनाएगी।

मंगलवार को विधायक काजी निजामुद्दीन के आवास पर पहुंचे सचिन पायलट ने यह बात कही। साथ ही उनकी माता के निधन पर शोक व्यक्त किया। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव से कुछ समय पहले ही देवभूमि उत्तराखंड में भाजपा ने अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए मुख्यमंत्री को बदला है। मुख्यमंत्री बदलने से उसके पाप धुलने वाले नहीं है। कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी एकजुट है और कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं। इस दौरान चौधरी इस्लाम, प्रद्युम्न अग्रवाल, फरमान खान, गय्यूर आलम, विनीत आर्य, राजा कुरैशी, इस्लाम अंसारी, डॉ. शराफत अंसारी, नवाज काजमी व वीरेंद्र जाती आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड को आर्गेनिक स्टेट बनाने के लिए का प्रयास कर रही है उत्तराखंड सरकार

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नई दिल्ली में केंद्रीय पंचायती राज, कृषि एवं किसान कल्याण, ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से भेंट की। मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम द्वारा सहायतित और कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय द्वारा अनुदानित राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना में अनुमन्य अनुदान को […]

You May Like

Subscribe US Now