आप 2022 के चुनावों में मजबूती से उभर कर सामने आएगी :आप प्रदेश प्रभारी

Jalta Rashtra News

देहरादून।

आप प्रदेश प्रभारी और आप के वरिष्ठ नेता कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में मंगलवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में रुद्रप्रयाग के जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवारी ने आप पार्टी का दामन थाम लिया। उन्हें कर्नल कोठियान ने पार्टी की टोपी पहनाते हुए और माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता विधिवत ग्रहण करवाई। इस मौके पर आप प्रभारी ने कहा कि प्रदेश में आप पार्टी का जनाधार लगातार बढ रहा है और युवाओं का रुझान भी पार्टी की तरफ ज्यादा है। जिसके चलते जहां कुछ दिनों पहले कई छात्र संगठनों से जुडे छात्रों ने पार्टी का दामन थामा, तो अब युवा और कर्मठ नेता सुमन्त तिवारी ने भी कांग्रेस पार्टी छोडकर आप पार्टी का दामन थाम लिया है।

आप प्रभारी ने कहा कि आप पार्टी प्रदेश में 2022 के चुनावों में एक मजबूत विकल्प के रुप में सामने आएगी। उन्होंने कहा कि आप पार्टी में सब का स्वागत है, लेकिन इसके साथ ही आप पार्टी थ्री सी के फार्मुले पर हमेशा कायम रहती है। पार्टी में उसे कभी भी स्वीकार नहीं किया जाएगा जो कम्यूनल, क्रिमिनल और करप्ट हों। उन्होंने कहा कि समाज के अलग-अलग वर्गों से जुडे सभी अच्छे लोगों का वो पार्टी में स्वागत करते हैं, जिनके साथ मिलकर आप पार्टी इस प्रदेश का नवनिर्माण करेगी। प्रभारी ने आगे बताया कि अपने पहले दिए गए विधायकों और एक मंत्री के पार्टी में शामिल होने के बयान पर वो अब भी कायम हैं। उन्होंने कहा कि कुछ कारणों की वजह से अन्य पार्टियों के विधायक और एक कैबिनेट मंत्री पार्टी ज्वाईन नहीं कर पाए। लेकिन अगस्त माह के अंत तक उन सभी के आप पार्टी में आने की पूर्ण संभावनाएं हैं और ये संख्या पहल से और भी ज्यादा हो सकती है।

इस मौके पर कर्नल अजय कोठियाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि केदार घाटी क्षेत्र से सुमन्त तिवारी का आप पार्टी में शामिल होना पार्टी के लिए बडे हर्ष का विषय है। उन्होंने कहा कि केदारनाथ बाबा के ही आर्शिवाद से उन्हें नई पहचान मिली और अब ये कारवां लगातार बढ रहा है। जो सपना नवनिर्माण का आप पार्टी ने इस प्रदेश के लिए देखा है, वो सपना अब जल्द ही साकार होने की कगार पर है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि अब आने वाला विधानसभा चुनाव आप और बीजेपी के ही बीच होगा, जिसके लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है। वहीं आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सुमन्त तिवारी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी में रहकर पार्टी की बहुत सेवा की। लेकिन अब कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व युवाओं की अनेदखी कर रहा है, जिससे उन्होंने पार्टी छोडने का फैसला किया। उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर और सोच-विचार करने के बाद ही उन्होंने आप पार्टी का दामन थामा है। आप पार्टी ने राज्य का जो नवनिर्माण का सपना देखा है, उसे वो पार्टी के साथ मिलकर जरुर पूरा करेेंगे।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने से भाजपा के पाप नहीं धूलेंगे; पायलट

रुड़की। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने से भाजपा के पाप धुलने वाले नहीं हैं। पिछले चार वर्षों में भाजपा की सरकार ने जनता को ठगने का कार्य किया है। कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस संयुक्त नेतृत्व में […]

You May Like

Subscribe US Now