हिंदुओं को ही टारगेट क्यों करता है प्रशासन और सरकार:साध्वी प्राची

Jalta Rashtra News
मंदिर तोड़ने पहुंची टीम लोगों के विरोध के चलते बैरंग लौटी

हरिद्वार।
नैनीताल हाई कोर्ट के आदेश के बाद आज सोमवार को हरिद्वार प्रशासन की टीम हरिद्वार के फुटबॉल ग्राउंड के पास स्थित राज विहार फेस 3 के एक मंदिर को तोड़ने पहुंची तो वहां पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और प्रशासन को अतिक्रमण हटाने नहीं दिया गया इस दौरान लोगों ने जय श्रीराम जय श्रीराम के नारे लगाए और प्रशासन को कार्य करने नहीं दिया गया साथ ही स्थानीय लोगों का आरोप है कि प्रशासन बिना नोटिस दिए मंदिर को तोड़ने आ गया है।आपको बता दें कि हाई कोर्ट के आदेश अनुसार अतिक्रमण की जद में आए इन मंदिरों को आज सोमवार तक तोड़ा जाना था जिसका आदेश जिला अधिकारी हरिद्वार को अतिक्रमण हटाने का जारी किया गया है आज ही अतिक्रमण हटा कर रिपोर्ट सबमिट करने के आदेश भी हाई कोर्ट ने दिए थे। लेकिन आसपास के नागरिकों ने प्रशासन का विरोध कर मंदिर पर धरना प्रारंभ कर दिया है जिसके बाद प्रशासन की टीम वहां से फिलहाल चली गई।
वही स्थानी निवासियों का आरोप है कि प्रशासन बिना नोटिस दिए मंदिर को तोड़ने के लिए आ गया जिस दौरान उन्होंने लोगों से काफी बदसलूकी भी की । जब अधिकारियों से जमीन के कागजों से संबंधित दस्तावेज मांगे गए तो वह अपने फोन में दिखाने लगे । अधिकारियों के पास कोई जमीन से संबंधित कोई कागज नहीं था और ना ही उन्होंने कोई नोटिस दिया था साथ ही लोगों का समर्थन करने पहुंची साध्वी प्राची का कहना है कि हर बार प्रशासन और सरकार है हिंदुओं को ही टारगेट करती हैं प्रशासन की हरिद्वार में कई स्थानों पर रोड पर मस्जिदए बनी हुई है उन्हें देख सरकार और प्रशासन आंखें फेर लेती है और हिंदुओं के बने मंदिरों पर इनकी शुरू से ही आंखें टिकी हुई है लेकिन अब यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा हिंदुओं की भावनाओं को आहत नहीं करने दिया जाएगा अभी फिलहाल तो यहां से टीम चली गई है लेकिन फिर भी हम यहां पर मंदिर के बाहर डटे रहेंगे मंदिर किसी भी तरह मंदिर तोड़ने नहीं दिया जाएगा।

Leave a Reply

Next Post

जिला पूर्ति अधिकारी से की कालाबाजारी रोकने की मांगःराठी

हरिद्वार। सामाजिक कार्यकर्ता और महानगर व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने जिला पूर्ति अधिकारी से गैस की कालाबाजारी रोकने की मांग की जिस पर जिला पूर्ति अधिकारी ने जल्द ठोस कार्यवाही का आश्वाशन दिया। सुनील सेठी ने कहा कि गैस की कालाबाजारी को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं, […]

You May Like

Subscribe US Now