जिला पूर्ति अधिकारी से की कालाबाजारी रोकने की मांगःराठी

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

सामाजिक कार्यकर्ता और महानगर व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने जिला पूर्ति अधिकारी से गैस की कालाबाजारी रोकने की मांग की जिस पर जिला पूर्ति अधिकारी ने जल्द ठोस कार्यवाही का आश्वाशन दिया।

सुनील सेठी ने कहा कि गैस की कालाबाजारी को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं, क्योंकि शहर भर में उपभोक्ताओं को सिलेंडरों में गैस कम करके दी जा रही है, जगह-जगह गैस रिफलिंग के कार्य हो रहे हैं, पिछले कुछ दिनों से जगह-जगह से गैस की घटतौली की शिकायतें मिल रही हैं, कई जगह हाकर्स गैस तौलने को मना करते हैं एवं तराजू नहीं होने की बात कहकर उपभोक्ता को कम गैस सप्लाई सिलेंडर उपलब्ध करवाते हैं, जबकि हर हाकर्स के पास सिलेंडर को तौलने के लिए तराजू होना चाहिए, लेकिन लापरवाही औऱ कोई अंकुश ना हो पाने की वजह से गैस कमी का बड़ा खेल खेला जा रहा है।

अगर जल्द ही व्यवस्था में सुधार नही हुआ तो आंदोलन को विवश होना पड़ेगा। साथ ही उन्होंने सभी गैस उपभोक्ताओं से अपील भी की है कि वो सिलेंडर बिना तौले प्राप्त न करें, सिलेंडर में गैस कम होने या तौलने में आनाकानी करने पर हाकर्स एव सम्बंधित गैस एजेंसी की शिकायत सार्वजनिक करें। वीडियो बनाये जिस पर ऐसे अनुचित कार्यों के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही की मांग जिलाधिकारी से की जा सके।

Leave a Reply

Next Post

जिलाधिकारी ने ली वीडियो कांफ्रेंसिंग से जिला अपशिष्ट प्रबन्धन समिति की बैठक ली

हरिद्वार। जिलाधिकारी श्री सी0 रविशंकर ने बुधवार को कैम्प कार्यालय से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला अपशिष्ट प्रबन्धन समिति की बैठक ली। बैठक में ’’हरिद्वार वेस्ट मैंनेजमेंट सोसाइटी’’ गठित करने के सम्बन्ध में विचार-विमर्श हुआ। सोसाइटी का क्षेत्र पूरा हरिद्वार जनपद होगा। इसके माध्यम से केवल प्लास्टिक वेस्ट ही […]

You May Like

Subscribe US Now