उत्तराखंड सरकार ने कोविड आंकड़े छुपाकर जनता को किया भ्रमित: रविंद्र सिंह आनंद

Jalta Rashtra News

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र सिंह आनन्द ने कहा बहुत शर्म की बात है कि राज्य का स्वस्थ विभाग ने सरकार के इशारे पर कोविड के आंकड़े छुपाए और जनता के आगे झूठे आंकड़े रखे। यहाँ तक कि जो लोग कभी कुम्भ में आये ही नहीं उनकी नेगेटिव रिपोर्ट भी बना के भेज दी।

गौरतलब है कि एक न्यूज चैनल द्वारा यह खुलासा हुआ है कि हरिद्वार कुम्भ में आने वालों की नेगेटिव रिपोर्ट के फर्जी आंकड़े स्वास्थ्य विभाग ने जनता के सामने रखे है। इतना ही नहीं जिस लैब में आरटीपीसीआर टेस्ट कराया जा रहा था, उस नाम से कोई लैब है ही नही। रविन्द्र आनन्द ने कहा कि उत्तराखंड सरकार के इशारे पर ही स्वास्थ्य विभाग ने विभिन्न समाचार माध्यमों से जनता को मूर्ख बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान सामने आई सरकार की नाकामी को छुपाने के लिये सरकार ने यह पैंतरा अपनाया। जनता के बीच अपनी छवि बनाये रखने के लिए फर्जी नेगेटिव रिपोर्ट्स बनाई गई जो अब जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है कि आप कुम्भ के दौरान लोगों की जान से खिलवाड़ करते हुए नेगेटिव रिपोर्ट्स बनाये जा रहे थे और फर्जी टेस्टिंग दिखाए जा रहे थे। श्री आनन्द ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार में तो ये काम हो ही रहे थे और अब तीरथ सरकार में भी जनता का मूर्ख ही बनाया जा रहा है। जनता के बीच भाजपा की छवि पहले ही खराब हो चुकी है और उसी बौखलाहट में उसको सही करने के लिए यह सारा खेल रचा गया था जो अब सामने आ गया है। श्री आनन्द ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार के इस कृत्य को जनता के सामने लाएगी।

Leave a Reply

Next Post

उत्तराखण्ड राज्य में औद्योगीकरण को बढ़ावा देने के लिए औद्यागिक विकास स्कीम -2017 की स्वीकृति

देहरादून। राज्य के औद्योगिक विकास, एम0एस0एम0ई0 तथा खादी व ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी ने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग तथा रेल मंत्री पीयुष गोयल से, नई दिल्ली स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान काबीना मंत्री गणेश जोशी ने राज्य के औद्योगिक विकास के लिए […]

You May Like

Subscribe US Now