बाढ़ प्रभावित इलाकों की सुरक्षा से जरूरी कार्य कराने की मांग को लेकर कुंवर प्रणव मिले धन सिंह रावत से

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए लगातार मंत्रियों से मिलकर विकास योजनाओं को स्वीकृति दिलाने में जुटे खानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने बुधवार को प्रदेश के आपदा प्रबंधन मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत से देहरादून में मुलाकात की। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों की सुरक्षा के लिए दैवीय आपदा मद से जरूरी कार्य कराने की मांग की ।
कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने इस दौरान आपदा प्रबंधन मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत को ज्ञापन देते हुए बताया कि विधानसभा क्षेत्र खानपुर का अधिकतर क्षेत्र बाढ़ प्रभावित क्षेत्र है । खादर का इलाका होने के कारण यहां हर साल बाढ़ का प्रभाव दिखाई देता है जिससे अनेक गांव प्रभावित होते हैं और जनजीवन भी बुरी तरह प्रभावित होता है। उन्होंने बाढ़ के खतरे को देखते हुए बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में दैवीय आपदा मद से क्षतिग्रस्त तट बंधों को ठीक कराने, सिंचाई विभाग के मार्फत वायर क्रेट बनवाने सहित अन्य जरूरी काम कराने का आग्रह किया। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने बताया कि आपदा प्रबंधन मंत्री ने उन्हें सकारात्मक कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

Leave a Reply

Next Post

एसएसपी हरिद्वार सेंथिल अबुदाई कृष्णराज ने जिले में आठ उप निरीक्षक के ट्रांसफर किए

हरिद्वार। एसएसपी हरिद्वार सेंथिल अबुदाई कृष्णराज ने जिले में आठ उप निरीक्षक के ट्रांसफर किए हैं। पथरी थाना प्रभारी के पद से हटाए गए देवराज शर्मा को कोतवाली गंगनहर में एसएसआई बनाया गया है, वही पथरी थाने के उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार को ज्वालापुर एसएसआई बनाया गया है, धनोरी चौकी प्रभारी […]

You May Like

Subscribe US Now