कनखल क्षेत्र में वृद्धा महिला की हुुई मौत का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

धर्मनगरी हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में बीती 21 मई को घर मे घुसकर वृद्धा की मौत का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस के अनुसार चार बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से घर में घुसकर वृद्ध महिला की हत्या कर दी थी और सामान लूट कर फरार हो गए थे।

थाना कनखल में घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन लोगों को यहां के जगजीतपुर से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि लक्सर निवासी आरोपी मीनू अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पकड़े गए तीन अभियुक्तों में से नीटू और सोमपाल यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं, वहीं सोनवीर लक्सर में रहता था। पुलिस के अनुसार इन चारों बदमाशों पर कई थानों में मुकदमें चल रहे हैं। पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों के पास से चोरी का सामान बरामद किया है। साथ ही एसएसपी द्वारा खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये पुरस्कार दिए जाने की घोषणा भी की गई है।

Leave a Reply

Next Post

कोकोरोना वैक्सीन 18़ +आयु वर्ग को ऋषिकुल कॉलेज में लगाई जा रही है

हरिद्वार। जिलाधिकारी सी.रविशंकर के निर्देशन, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एस.के. झा के संयोजन में जनपद हरिद्वार में ऋषिकुल राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय में कोविड-19 वैक्सीन के सेन्टर्स पर 18 से 44 आयु वर्ग के लाभार्थियों को कोविशिल्ड वैक्सीन की प्रथम डोज एवं को-वैक्सीन की द्वितीय डोज युद्धस्तर पर लगाई जा रही है, […]

You May Like

Subscribe US Now