कांग्रेसियों ने मनाया पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिवस

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस पर शनिवार को रानीपुर विधानसभा के टिहरी विस्थापित मे एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया। इस मौके पर कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर खुशी जताते हुए ईश्वर से उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की।

इस अवसर पर बैठक को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता संजीव चौधरी ने कहा कि आज देश को राहुल गांधी जैसे युवा और कर्मठ नेता की ज़रूरत है। देश की आज़ादी के बाद निरन्तर कांग्रेस पार्टी ने देश के आर्थिक व सामाजिक विकास को बढ़ाने का काम किया है। पर जब से देश मे भाजपा की सरकार बनी है, पूरा देश परेशान है। किसान, मज़दूर, व्यापारी से लेकर जवान तक सब आज अपने मूल अधिकारो तक के लिए आंदोलन कर रहे है। देश का आर्थिक विकास ठप पड गया है। जीडीपी आज़ादी के बाद सबसे निचले स्तर पर पहुँच गई है और कोरोनाकाल को भी भाजपा नेताओ ने आपदा को अवसर मे बदलने का कार्य किया है। कुम्भ जैसे पवित्र आयोजन मे कोविड रिपोर्ट मे इतना बड़ा पाप इस बात की जीता जागता सबूत है। चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी एक शिक्षित व हर विषय को गहराई से समझकर कार्य करने वाले नेता है। आज देश उनकी ओर आशा भरी नज़र से देख रहा है।

कांग्रेस सेवादल प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी ने कहा कि राहुल के नेतृत्व मे ही अब देश का भला हो सकता है। देश को गढ़े मे डालने वाली भाजपा का राहुल गांधी विकल्प है और पूरा देश उनको प्रधानमंत्री बनते देखना चाहता है। हम सब भी उनके प्रधानमंत्री बनने तक सड़कों पर ही रहेंगे।

बैठक में वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा, श्रवण, अरविंद, पुष्पेंद्र गुप्ता, संजीव कुमार, सुरेश मखीजा, विजय, मिथिलेश वर्मा आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Next Post

ब्लड वालंटियर्स हरिद्वार की टीम के सहयोग से 5000 होम्योपैथिक किट तैयार

हरिद्वार। कोरोना से जंग होम्योपैथिक के संग” अभियान में ब्लड वालंटियर्स हरिद्वार की जनसेवा कार्यो को देखते हुए जिला होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी डॉ. विकास ठाकुर द्वारा ब्लड वालंटियर्स हरिद्वार की टीम के सहयोग से 5000 होम्योपैथिक किट बनाई गई। जिसमें कोरोना से बचाव हेतु, डेंगू से बचाव हेतु एवं बुखार से […]

You May Like

Subscribe US Now