ब्लड वालंटियर्स हरिद्वार की टीम के सहयोग से 5000 होम्योपैथिक किट तैयार

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

कोरोना से जंग होम्योपैथिक के संग” अभियान में ब्लड वालंटियर्स हरिद्वार की जनसेवा कार्यो को देखते हुए जिला होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी डॉ. विकास ठाकुर द्वारा ब्लड वालंटियर्स हरिद्वार की टीम के सहयोग से 5000 होम्योपैथिक किट बनाई गई। जिसमें कोरोना से बचाव हेतु, डेंगू से बचाव हेतु एवं बुखार से संबंधित आठ दवाइयों के नाम और बीमारी से संबंध एवं जिले के 13 होम्योपैथिक डॉक्टरों के नाम और नंबर भी दवाओं की सूची भी किट में डाली गई है। जिनसे मरीज सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक किसी भी समय सूची में दिए गए डॉ. के नंबर पर अपनी बीमारी बताकर किट में दी हुई दवाई में से दवाई लेकर स्वस्थ लाभ ले सकते है। यह किट होम्योपैथिक विभाग और ब्लड वालंटियर्स हरिद्वार की टीमो द्वारा पूरे हरिद्वार में संयुक्त रूप से तैयार व बांटी जाएगी।

ब्लड वालंटियर्स टीम में मुख्य रूप से अनिल अरोडा, कन्हया खेवड़िया, नितिन कर्णवाल, शेखर सतीजा, नामित गोयल, तुषार गाबा, अंकित नेगी, मनीष लखानी, दर्पण चड्ढा, सुमित बंसल, विशाल अनेजा, शादाब, विक्रम गुलाटी, विशाल अरोडा, मुदित मदान, हन्नी कथूरिया, विपिन गुप्ता, विक्की तनेजा, कमल राजपूत, अमित शर्मा, सोनू थापा प्रमुख रहे।

Leave a Reply

Next Post

उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से वैक्सीन कैंप लगाया

हरिद्वार। उत्तरांचल पंजाबी महासभा द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से 18 वर्ष आयु से ऊपर के व्यक्तियों के लिए पंजाबी धर्मशाला ज्वालापुर में कोरोना से बचाव हेतु एक वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प में सोशल डिस्टेन्स, सैनिटाइजर, मास्क का विशेष ध्यान रखकर कुल 295 व्यक्तियों को कोरोना से […]

You May Like

Subscribe US Now