कुंभ मेला 2021 में कोरोना घोटाले में मुख्य आरोपी कंपनी एवम दोनों लैबों को नोटिस जारी

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

कुंभ मेला 2021 में कोरोना जांच के नाम पर हुए घोटाले की जांच कर रहे मुख्य आरोपी कंपनी मैक्स कारपोरेट सर्विस और दोनों लैबों को नोटिस जारी किए हैं। 24 जून को कार्यालय में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने की निर्देश दिए गए हैं।

सीडीओ सौरव गहरवार ने मैक्स कारपेट सर्विस दिल्ली, नलवा लैब प्राइवेट लिमिटेड हिसार, हरियाणा और डॉ लाल चंदानी लैब दिल्ली को नोटिस जारी किए हैं, नोटिस में 24 जून को उनके कार्यालय में उपस्थित होकर 10:00 बजे से सायं 5:00 बजे तक अपना पक्ष रखने के निर्देश दिए हैं, अगर उस दिन उक्त कंपनी नहीं आती है तो यह समझा जायेगा कि कंपनी इस में कुछ कहना नहीं चाहती हैं ।

सीडीओ ने की कल बड़ी कार्यवाही

पकोरोना जांच घोटाले की जांच कमेटी के अध्यक्ष सीडीओ सौरभ गहरवार कल ऋषि कुल आयुर्वेदिक कॉलेज पहुंचे जहां उन्होंने कुंभ मेला स्वास्थ्य अधिकारी के कार्यालय पहुंचकर संबंधित अभिलेख अपने कब्जे में लिए हैं अब उन अभिलेखों के आधार पर भी जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

चार धाम यात्रा शुरू करने की मांग की अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री हरिगिरि महाराज ने

हरिद्वार। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री एवं श्रीपंच दशनाम जूना अखाड़ा के अंतर्राष्ट्रीय संरक्षक श्रीमहंत हरिगिरि महाराज ने उत्तराखण्ड सरकार द्वारा चारधाम यात्रा प्रारम्भ कराने की अपील की है। चूंकि उत्तराखण्ड राज्य जहां पर मुख्य तौर पर पर्यटन और तीर्थाटन प्रमुख है, वहाँ यात्रा प्रारम्भ नही किया जाना पर्यटन […]

You May Like

Subscribe US Now