लोकसभा अध्यक्ष के दो साल का कार्यकाल पूर्ण होने पर पीठासीन अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक

Jalta Rashtra News

देहरादून।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के दो साल का कार्यकाल पूर्ण होने पर लोक सभा द्वारा देश भर के पीठासीन अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा अपने दो साल के कार्यकाल में किए गए कार्यों की जानकारी दी गयी। वहीं सभी राज्यों के पीठासीन अधिकारियों ने भी अपने-अपने कार्यकाल के अनुभव को भी साझा किया गया।

लोक सभा अध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित वर्चुअल बैठक के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने भी प्रतिभाग किया। विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने अपने चार साल के कार्यकाल के कार्यों को डिजिटल पटल के माध्यम से बैठक में रखा। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष के कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में संसदीय लोकतंत्र की कार्यवाहियों को मजबूती प्रदान हुई है। इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने लोकसभा अध्यक्ष को उनके दो वर्ष का सफलतम कार्यकाल पूर्ण होने पर अपने बधाई एवं शुभकामनाएं दी। वर्चुअल बैठक के दौरान देश भर के सभी राज्यों के पीठासीन अधिकारी ऑनलाइन माध्यम से जुड़े रहे। इस अवसर पर लोक सभा अध्यक्ष द्वारा सभी राज्यों में कोरोना की वर्तमान स्थिति के बारे में भी जानकारी ली गई। वहीं लोकसभा अध्यक्ष द्वारा सभी राज्यों के विधानसभा सत्र संचालन से संबंधित विषयों पर भी वार्ता की गई।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री रावत ने ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन प्रोजक्ट कार्य प्रगति की जानकारी ली

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मंगलवार को सचिवालय में रेल विकास निगम के अधिकारियों से ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाईन प्रोजक्ट की कार्य प्रगति की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि रेल लाईन के कार्यों में तेजी लाई जाय। इसको निर्धारित समयावधि में पूर्ण किया जाय। 2024 तक इस रेल लाईन […]

You May Like

Subscribe US Now