भाजपा जनता और लोकतंत्र का अपमान करने पर तुली: अखिलेश

Jalta Rashtra News

लखनऊ।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा जनता और लोकतंत्र का अपमान करने पर तुली है। जनता ने पंचायत चुनावों में भाजपा को हरा दिया तो अब धांधली से अपनी खोई गरिमा हासिल करना चाहती है। भय और लालच दिखाकर ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्षों की कुर्सी हथियाने का ख्वाब देख रही भाजपा सत्ता का दुरुपयोग करने पर लगी हुई है। पूर्व सीएम अखिलेश ने बुधवार को कहा कि हर जिले में प्रशासन द्वारा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों पर भाजपा फर्जी मुकदमें करवाकर उन्हें डरा धमका रही है। जनता ने भी मन बना लिया है कि इस बार भाजपा को मनमानी नहीं करने देगीं। महामहिम राज्यपाल महोदया को भी स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए हस्तक्षेप करते हुए समुचित निर्देश देने चाहिए।

अखिलेश ने कहा कि सत्ता की भूख में भाजपा ने पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों को भी क्षेत्र पंचायत एवं जिला पंचायत सदस्यों पर प्रलोभन एवं आंतक के जरिए भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए दबाव डाला जा रहा है। समाजवादी पार्टी के समर्थकों के मकान ध्वस्त किए जा रहे हैं। माफिया बताकर जिला बदर की कार्रवाई की जा रही है। थाने पर बुलाकर प्रताड़ित किया जा रहा है। घरों पर दबिश डाल कर परिवार की महिलाओं-बच्चों तक से अभद्रता की जा रही है। यह राजनीतिक एवं संवैधानिक मूल्यों की साख को बट्टा लगाना है।

Leave a Reply

Next Post

दिल्ली सरकार के स्कूलों में कक्षाओं में प्रवेश की प्रक्रिया 28 जून से शुरू

दिल्ली। दिल्ली स्थित सरकारी सर्वोदय विद्यालयों की शुरुआती कक्षाओं में प्रवेश की प्रक्रिया 28 जून से शुरू होगी। इसकी घोषणा शिक्षा निदेशालय ने बुधवार को की। शिक्षा निदेशालय ने आधिकारिक आदेश में कहा, ‘‘सरकारी सर्वोदय विद्यालयों की शुरुआती कक्षाओं-नर्सरी, केजी और पहली- में प्रवेश के लिए 28 जून से 12 […]

You May Like

Subscribe US Now