कोविड अस्पताल में बड़ी लापरवाही,ऑक्सीजन लाइन में लीकेज होने से कोरोना पॉजिटिवों की सांसे अटकीं

राजधानी देहरादून कोरोनेशन जिला अस्पताल में बने कोविड अस्पताल में शनिवार देर रात ऑक्सीजन लाइन में लीकेज हो गया। जिससे सप्लाई बंद करनी पड़ी। इस दौरान मरीजों की जान सांसत में पड़ गई। आनन फानन में सीएमएस एवं कोविड प्रभारी के निर्देशन में डाक्टरों एवं मेडिकल स्टाफ ने मरीजों को ऑक्सीजन कंसलटेटर पर लिया। कोरोनेशन अस्पताल के कोविड अस्पताल में इस वक्त 34 मरीज भर्ती है। वहीं 15 मरीज मुख्य भवन में भर्ती है।

शनिवार रात को करीब 12 मरीज ऑक्सीजन सप्लाई से ऑक्सीजन और अन्य मरीज ऑक्सीजन कंसलटेटर पर थे। लाइन में लीकेज आने पर इन्हें बंद कर दिया गया। कंसलटेटर पर लेकर मरीजों को संभाला गया। कोविड अस्पताल के नोडल अधिकारी डा. एनएस बिष्ट ने बताया कि लाइन में दिक्कत है, उसे ठेकेदार द्वारा तकनीशियन बुलाकर ठीक कराने की कोशिश की जा रही है। वैसे हमारे पास 100 ऑक्सीजन कंसलटेटर उपलब्ध है। मरीजों को कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्हें समय से ऑक्सीजन कंसलटेटर पर ले लिया गया।

Leave a Reply

Next Post

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच प्रदेशभर में कोविड कर्फ्यू की अवधि बढ़ाई

उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ने पर सरकार ने बुधवार 06 मई तक के लिए राज्य में कोविड कर्फ्यू बढ़ा दिया है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सभी निकायों में कर्फ्यू का दायरा बढ़ाने को हरी झंडी दे दी है। आवश्यक सेवाओं से जुड़ी दुकानें भी सोमवार दोपहर 12 बजे बजे के […]

You May Like

Subscribe US Now