September 8, 2024

आम आदमी पार्टी ने राठौर से विधायक पद की गरिमा को देखते हुए तत्काल इस्तीफे की मांग की

हरिद्वार।

आम आदमी पार्टी हरिद्वार द्वारा एक प्रेस रिलीज जारी कर ज्वालापुर बीजेपी विधायक सुरेश राठौर पर महिला उत्पीड़न के खिलाफ दर्ज़ मुकदमे के बाद विधायक पद की गरिमा को देखते हुए तत्काल इस्तीफे की मांग की।

आप की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता हेमा भण्डारी ने कहा कि “बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ” का नारा देने वाली बीजेपी के विधायक स्वयं बलात्कार और महिला उत्पीड़न के मामलों में सबसे आगे हैं। बीजेपी का चाल-चरित्र और चेहरा दोनों की पोल खुल गयी है। इनके तत्कालीन मुख्यमंत्री महिला की जींस पर टिप्पणी करते हैं। द्वाराहाट से विधायक महेश नेगी पर भी अभी तक बीजेपी द्वारा कोई कार्यवाही ना करना इनका महिला के प्रति दोहरी मानसिकता को दर्शाता है। अब बीजेपी की नेत्री द्वारा अपने ही विधायक पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप लगाया गया है, और अब जब पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। ऐसे में विधायक सुरेश राठौर को पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए तत्काल अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

आम आदमी पार्टी बीजेपी एवं मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से तत्काल ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर को विधायक पद हटाने की मांग करती है।