September 8, 2024

नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हरकी पौडी पर युवा मोर्चा के नेतृत्व में भव्य जोरदार स्वागत

हरिद्वार।

नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पहली बार हरिद्वार आगमन पर हरकी पौडी पर कन्हैया खेवड़िया प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा के नेतृत्व में भव्य जोरदार स्वागत किया गया, जिसमें ढोल ,ताशे,आतिशबाजी के साथ पुष्प वर्षा मिठाई ठंडा वितरण किया गया। मुख्यमंत्री के स्वागत में इस बार नए तरीके से एक बड़ी स्क्रीन लगा कर पुष्कर जी की कुछ स्मृतियां उस पर दिखाई गई, उनके कुछ चुनिंदा भाषण इस पर चलाये गए ।मोदी जी की 2021 की कविता अभी तो सवेरा हुआ है भी उस पर दर्शाई गई। इसके अलावा हर की पौड़ी क्षेत्र सहित पूरे शहर में मुख्यमंत्री के स्वागत में कन्हैया द्वारा बैनर और पोस्टर लगवाए गए थे।

कन्हैया खेवड़िया ने कहा कि माननीय धामी जी ने 20 साल से युवाओं और छात्रों के लिए संघर्ष किया है।हमारे पूरे उत्तराखंड की जनता को पूर्ण विश्वास है की आपके नेतृत्व में उत्तराखंड नए आयाम स्थापित करेगा कन्हैया ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री युवाओं की आवाज को समझते है प्रदेश में नए रोजगार युवाओं को मिलेंगे और प्रदेश हित में हर संभव प्रयास माननिय मुख्यमंत्री जी करेंगे।

कार्यक्रम में गौरव सामंत ,सनी राणा,राहुल वशिष्ठ ,विपुल शर्मा ,अर्पित शर्मा, नितिन कर्णवाल,पिंकी,कोमल,अंजू लता, अंकित शर्मा,सोनू,धीरज,अन्थोनी,रचित चौहान,रवि चौहान, सारंग,दीप, राहुल डंबल,भुवनेश,विकी कांडपाल आदि उपस्थित रहे।