श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पदाधिकारियों और सदस्यों ने एकजुट होकर आगे बढ़ने का फैसला लिया

देहरादून:
श्रमजीवी पत्रकार यूनियन उत्तराखंड की देहरादून जिला इकाई की एक बैठक आज सुभाष रोड स्थित के होटल में आयोजित की गई। इस दौरान सभी यूनियन पदाधिकारियों और सदस्यों ने एकजुट होकर आगे बढ़ने का फैसला लिया। बैठक में मसूरी, ऋषिकेश, डोईवाला और विकासनगर की इकाईयों को मजबूत करने के साथ ही इन सभी इकाईयों के शपथ ग्रहण समारोह आयोजन करवाने का निर्णय भी लिया। साथ एक माह के अंतराल में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एक भव्य समारोह आयोजन करने का निर्णय लिया गया।
गुरुवार को बैठक की शुरूआत सभी सदस्यों ने अपने कोरोना काल के अनुभव के साथ की। सभी सदस्यों और पदाधिकारियांे ने अपने अपने अनुभव और श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की मजबूती के लिए सुझाव दिए। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री विश्वजीत नेगी ने एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया। जिलाध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिले में संगठन की मजबूती के लिए कई सुझाव रखे गए। सभी सदस्यों ने संगठन से पत्रकारों को जोड़ने पर जोर दिया। एक परिवार की तरह काम करते हुए संगठन को मजबूत करने पर बल दिया गया है। इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश महामंत्री विश्वजीत सिंह नेगी, प्रदेश सचिव विक्रम श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री, पूर्व अध्यक्ष गोपाल सिंघल, पूर्व उपाध्यक्ष बसंत बल्लभ भट्ट, प्रदेश सदस्य बाॅबी शर्मा, उपाध्यक्ष दीपक जुयाल, कोषाध्यक्ष आशीष डोभाल, उपाध्यक्ष अनिल मित्तल, सचिव मोहित कुमार, सदस्य राहुल, उपाध्यक्ष नीलम ढौंडियाल, सदस्य ज्योत्सना रावत, प्रियंका भंडारी, गुड्डी भंडारी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Next Post

इंटर्न डॉक्टरों ने मांग को लेकर बेस अस्पताल विरोध जाहिर करते हुए अस्पताल के बाहर झाड़ू लगाई

श्रीनगर। इंटर्न डॉक्टरों ने ’वन नेशन, वन स्टाइपेंड’ की मांग को लेकर बेस अस्पताल के सम्मुख अपना विरोध जाहिर करते हुए अस्पताल के बाहर झाड़ू लगाई। इस दौरान इंटर्न डॉक्टरों को गढ़वाल विश्वविद्यालय के छात्र संगठन, जय हो छात्र संगठन ने अपना समर्थन दिया। प्रदर्शन के बाद उपजिलाधिकारी श्रीनगर के […]

You May Like

Subscribe US Now