वैक्सीनेशन टीकाकरण में सामाजिक संगठनों का सहयोग लेने की मांग, जानिये

हरिद्वार

राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीनेशन टीकाकरण को सामाजिक संगठनों के सहयोग से और ज्यादा तीव्रगति प्रदान किए जाने को लेकर लघु व्यापार एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मांग की प्रथम चरण के अभियान में रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों को सम्मलित कर निशुल्क रूप से नगर पालिका, नगर निगम में पंजीकृत कारोबारी लाइसेंस धारक लघु व्यापारियों को कोरोना वैक्सीन टीकाकरण में सम्मलित किए जाने की मांग को दोहराया।

इस अवसर पर लघु व्यापार एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान आम जनता को जरूरत की वस्तुएं फ्रूट, सब्जी, दूध इत्यादि रोजमर्रा उपयोगी सामग्री रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों द्वारा आम जनता को उपलब्ध कराई जा रही हैं रेडी पटरी का स्ट्रीट वेंडर जनता के बीच में रहकर अपने परिवार की जीविका का संचालन करता चला आ रहा है इसी को ध्यान में रखते हुए गरीब रेड़ी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) मेहनत कश लघु व्यापारियों को राज्य सरकार की और से प्रथम चरण के वैक्सीन टीकाकरण अभियान में सम्मलित कर निशुल्क रूप से कोरोना का टीका लगाया जाना न्याय संगत होगा। उन्होंने यह भी कहा रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों को टीकाकरण की जिम्मेदारी राज्य की सभी नगर पालिका, नगर निगम, जिला पंचायतों के माध्यम से उचित प्रबंधनों के साथ किया जाना नितांत आवश्यक है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से प्रथम चरण के वैक्सीनेशन टीकाकरण में लघु व्यापारियों को सम्मलित किए जाने की मांग करते लघु व्यापार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार, बाबू खान, तस्लीम अहमद, धर्मपाल कश्यप, जय भगवान, यामीन अंसारी, मनोज मंडल, राजेंद्र पाल, भूपेंद्र राजपूत, ओमप्रकाश भाटिया, दिलीप उपाध्याय, प्रभात चौधरी, मंजुल सिंह तोमर, किशन पाल कश्यप, नीतीश अग्रवाल, मोहनलाल, जय सिंह बिष्ट आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Leave a Reply

Next Post

खेडी खुर्द में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी संघर्ष में छह आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार। विगत 6 मई को लक्सर के ग्राम खेडी खुर्द में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस ने 22 नामजद आरोपियों में से छह को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि ग्राम लक्सर खुर्द में दो पक्षों केे बीच लम्बे समय से आपसी रंजिश चली आ […]

You May Like

Subscribe US Now