उत्तरकाशी जनपद में बारिश कहर गंगोत्री और यमुनोत्री हाईवे भूस्खलन होने से जगह.जगह बाधित

Jalta Rashtra News

उत्तरकाशी।

उत्तरकाशी जनपद में रविवार देर रात से लगातार हो रही बारिश कहर बरपा रही है। इस कारण गंगोत्री और यमुनोत्री हाईवे भूस्खलन होने से जगह-जगह बाधित हो गया है। यमुनोत्री हाईवे फेडी के पास मलबा आने के कारण बंद हो गया है। वहीं, जनपद के 10 ग्रामीण संपर्क मार्ग भी मलबा आने के कारण बाधित हो गये हैं। साथ ही गंगोत्री हाईवे पर भी नगुण और धरासू के पास मार्ग कई घंटे बाद सुचारू हो पाया।
लगातार हो रही बारिश के कारण बंद और खुलती सड़कों के कारण स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गंगोत्री हाईवे नगुण और धरासू के समीप दोपहर में 6 घंटे बाद आवाजाही के लिए सुचारू किया गया। वहीं गंगोत्री हाईवे पर भटवाड़ी के समीप भी एक ट्रक मलबे में फंसने के कारण कुछ देर हाईवे बंद रहा। ट्रक को मलबे से बाहर निकालकर आवाजाही सुचारू की गई. साथ ही रतूड़ीसेरा के समीप पहाड़ी से लगातार गिर रहे बोल्डरों के कारण हाईवे के बंद होने और खुलने का सिलसिला जारी है। वहीं गंगोत्री हाईवे पर भटवाड़ी के समीप भी एक ट्रक मलबे में फंसने के कारण कुछ देर हाईवे बंद रहा। ट्रक को मलबे से बाहर निकालकर आवाजाही सुचारू की गई। साथ ही रतूड़ीसेरा के समीप पहाड़ी से लगातार गिर रहे बोल्डरों के कारण हाईवे के बंद होने और खुलने का सिलसिला जारी है।

Leave a Reply

Next Post

महामारी को देखते हुए अभी देश में तीसरी लहर बहुत करीबः आईएमए

नई दिल्ली। देश के डॉक्‍टरों की शीर्ष संस्‍था, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने केंद्र और राज्‍य सरकारों से कोविड के खिलाफ जंग में कोई ‘ढिलाई’ नहीं बरतने की अपील की है। संस्‍था ने चेताया है कि कोरोना की तीसरी लहर करीब ही है। संस्‍था ने इस मुश्किल वक्‍त पर देश के […]

You May Like

Subscribe US Now