जिलाधिकारी ने अजीम प्रेमजी फाउण्डेशन के कोआर्डिनेटर एवं प्रतिनिधियों ने शिष्टाचार भेंट की

Jalta Rashtra News

हरिद्वार।

जिलाधिकारी श्री सी0 रविशंकर से शनिवार को कैम्प कार्यालय में अजीम प्रेमजी फाउण्डेशन, हरिद्वार के कोआर्डिनेटर श्री दीपक दीक्षित एवं प्रतिनिधियों ने शिष्टाचार भेंट की।

जिलाधिकारी को मुलाकात के दौरान श्री दीपक दीक्षित ने बताया कि संस्था वैक्सीनेशन के कार्य में मदद करना चाहती है। इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि इस कार्य में आपकी पहल स्वागत योग्य है।

मुलाकात के दौरान अजीम प्रेमजी फाउण्डेशन के कोआर्डिनेटर ने जिलाधिकारी को बताया कि इसके अलावा संस्था खासतौर पर शिक्षा के क्षेत्र में भी कार्य करना चाहती है।

श्री सी0 रविशंकर ने जीसेप(गवर्नमेंट स्कूल एडप्शन प्रोग्राम) की जानकारी अजीम प्रेमजी फाउण्डेशन के प्रतिनिधियों को देते हुये बताया कि इसके तहत स्कूलों में अवस्थापना सुविधाओं व अध्यापन की गुणवत्ता में सुधार लाकर इन्हें आदर्श स्कूलों के रूप में विकसित करना है। उन्होंने कहा कि आप विद्यालयों को गोद लेकर इस क्षेत्र में भी अपनी सेवायें दे सकते हैं।

……………….

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री ने महालक्ष्मी योजना का शुभारंभ किया

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम कैम्प कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री महालक्ष्मी योजना का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी और महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती रेखा आर्या ने लाभार्थी महिलाओं को महालक्ष्मी किट का वितरण किया। मुख्यमंत्री ने चयनित लाभार्थी माताओं और नवजात […]

You May Like

Subscribe US Now