September 8, 2024

लोगों को धमकी भरे कागज 5 दिनों में गांव छोड़कर जाने की

 

हरिद्वार।

हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र स्थित बहादरपुर जट गांव में संप्रदायिक तनाव की स्थिति बनी हुई है। बीती रात कुछ शरारती तत्वों ने गांव में दूसरे संप्रदाय के घरों के लोगों के सामने धमकी भरे कागज फेंके 5 दिनों के अंदर उन्हें गांव छोड़कर जाने की धमकी दी। जिसके बाद दो संप्रदायों के बीच में तनाव बन गया है। मामले को नियंत्रण में रखने के लिए स्थानीय पुलिस के दर्जनों जवान मौके पर तैनात किए गए हैं पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

वही स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ दिनों पहले दो अलग-अलग संप्रदायों के युवक और युवती ने विवाह कर लिया था। जिसके बाद से गांव में हालात तनावपूर्ण बने हुए थे। कल देर रात कुछ युवकों द्वारा घरों के बाहर पर्चे फेंके गए जिसमें लिखा था कि 5 दिन के अंदर यह गांव खाली कर दो नहीं तो अंजाम बहुत बुरा होगा साथ ही उस पर जामिया 786 भी लिखा हुआ था। स्थानी निवासियों ने बताया कि पुलिस ने सभी परिचय उनसे एकत्र कर लिए हैं और चार युवकों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें वह रात के समय पर्चे देते हुए दिखाई दे रहे हैं

फिलहाल पुलिस पर्चे फेंकने वाले शरारती तत्वों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

 

सीओ लक्सर विवेक कुमार का कहना है कि पर्चे फेंकने वाले लोगों का पता लगाने के लिए गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। विवाहिता की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।