एनएचएआई के क्रेन की मदद से 4 मजदूरों को सकुशल रेस्क्यू किया

Jalta Rashtra News

श्यामपुर ।

4 मजदूर श्यामपुर स्थिति रात को टापू पर सोए थे, रात को पहाड़ों मे तेज़ बारिश हो जाने के कारण पानी का जलस्तर बढ़ जाने से मजदूर टापू में ही फस गए। श्यामपुर में NHAI के पुल का निमार्ण चल रहा है जिसमें पुल का काम करने के बाद मजदूर वही सो गए ,रात को जल स्तर बढ़ जाने के बाद सोचना थाना श्यामपुर पहुंची। थानाध्यक्ष अनिल चौहान ने कहा हमारे द्वारा एसडीआरएफ और कंट्रोल रूम को भी स्थिति का बताया गया परंतु समय को प्राथमिकता लेते हुए एनएचएआई के क्रेन की मादत से 4 मजदूरों को सकुशल रेस्क्यू किया गया।

थाना श्यामपुर द्वारा लगातार एनएचएआई के अधिकारियों एवं मजदूरों को समय-समय पर अवगत कराया गया है कि ऐसे मौसम पर धाम बंद कर दे और नदी से दूर रहे । थाने द्वारा नदी किनारे सभी गांव को अनाउंसमेंट के माध्यम से अवगत कराया गया कि नदी पार कोई ना जाए तथा नदी के पास जिनकी घर एवं झुग्गी झोपड़ी है वह भी नदी से सतर्क है। इस रेस्क्यू की प्रशासन आसपास के निवासी कर रहे है।

Leave a Reply

Next Post

महानगर कांग्रेस कमेटी व मेयर अनीता शर्मा के तत्वावधान  में अत्याचार के खिलाफ  पैदल मार्च निकाला

हरिद्वार। महानगर कांग्रेस कमेटी व मेयर अनीता शर्मा के तत्वावधान में आज महंगाई, बेरोजगारी व महिलाओं पर लगातार हो रहे अत्याचार के खिलाफ पुल जटवाड़ा से पैदल मार्च निकाला गया। मार्च कस्साबान से होकर रेल पुलिस चौकी से बाजार होते हुए वापस पुल जटवाड़े पर जाकर समाप्त हुआ। पैदल मार्च […]

You May Like

Subscribe US Now