अभिनेता अनुज सक्सेना हुए गिरफ्तार, 9 साल पुराने मामले में पूछताछ करेगा EOW

टीवी अभिनेता अनुज सक्सेना को मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। अनुज पर इनवेस्टर्स के 141 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगाया गया है। याद दिला दें कि ये कोई ताजा मामला नहीं बल्कि 9 साल पुराना मामला है।

ये पूरा मामला करीब 9 साल पुराना है, जिसके चलते अनुज पर धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज हुआ था। दरअसल एक निवेशक ने अपनी शिकायत में कहा था कि उन्हें  साल 2012 में कंपनी के सावधि जमा में निवेश करने पर भरपूर मोटा रिटर्न का आश्वासन दिया गया था, हालांकि साल 2015 में मैच्योरिटी के वक्त जमा राशि का कंपनी ने जवाब नहीं दिया।

इस पूरे मामले में खास बात ये बताई जा रही है कि अनुज सक्सेना ने लिखित रूप में गारंटी दी थी कि यह राशि वापस कर दी जाएगी, हालांकि निवेशकों को पैसा नहीं मिला है। वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले में अनुज का कहना है कि उन्हें 2015 में कंपनी का सीओओ बनाया गया था और उन्हें इसके पहले हुए किसी भी लेन-देन की कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Next Post

लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी ममता बनर्जी, जानें- उनसे जुड़ी हुईं खास बातें

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनने वाली हैं। 66 साल की ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी। ममता ने 20 मई 2011 को पहली और 27 मई 2016 को दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। वहीं, […]

You May Like

Subscribe US Now