उर्वशी रौतेला ने फिल्म सनम रे से अपनी सिनेमा में पहचान बनायी

Jalta Rashtra News

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने फिल्म सनम रे से अपनी सिनेमा में पहचान बनायी। फिल्म में उन्होंने काफी हॉट सीन दिए जिसकी वजह से वह काफी पॉपुलर हो गयी। फिल्म में लीड रोल यामी गौतम का था लेकिन उर्वशी रौतेला के लुक को लोगों ने खूब पसंद किया।

फिल्म कुछ खास नहीं चली लेकिन उर्वशी रौतेला की पॉपुलैरिटी को स्पीड मिल गयी। इसके बाद उर्वशी ग्रेट ग्रांड मस्ती, हेटस्टोरी जैसी फिल्मों में नजर आयी लेकिन अच्छी एक्टिंग स्कील न होने के कारण वह दर्शकों को कुछ खास नहीं लुभा पायी।

उर्वशी ने अपनी एक्टिंग पर काम किया और फिल्म वर्जिन भानुप्रिया से एक बार फिर से एंट्री की लेकिन एक बार फिर उन्होंने मूकी खाई। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई और यह साल 2020 की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई।

बॉलीवुड में उर्वशी रौतेला का फ्यूचर जीरों के बराबर रहा लेकिन उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की स्टार है। एक्ट्रेस को 39 मिलीयन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। आइये आपको बताते हैं आखिर क्यों लोग उर्वशी के लिए दीवाने हैं।

Leave a Reply

Next Post

पटवारी द्वारा दिहाड़ी मजदूरी करने वाले मजदूरों के साथ अभद्रता, देखिए विडिओ

हरिद्वार। हरिद्वार के ग्राम शांतरशाह में मजदूरों को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है पटवारी अनुज यादव के द्वारा कुछ दिहाड़ी मजदूरी करने वाले मजदूरों की दुकानों को हटाने की धमकी दी गई और मजदूरों के साथ अभद्रता की गई ,मजदूरों ने बताया कि लॉकडाउन में उनके पास कोई […]

You May Like

Subscribe US Now