दिनेश रावत ने  बरसात के कारण प्रभावित परिवारों को राशन सामग्री भी वितरित की

Jalta Rashtra News

देहरादून।

वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश रावत द्वारा कुछ दिन पूर्व में अत्यधिक बरसात के कारण कैंट विधानसभा के अंतर्गत गांधीग्राम वार्ड में आपदा के कारण पुश्ते ढहने से प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया गया एवं प्रभावित परिवारों का दुख-दर्द जाना गया। फौरी राहत हेतु प्रभावितों को राशन सामग्री भी वितरित की गयी।

दिनेश रावत ने कहा प्रदेशभर में अत्यधिक बरसात के कारण लोगों के बीच भय की स्थिति बनी हुई है व जलभराव की समस्य भी उत्पन्न हो रही है। इस मुश्किल वक्त में भाजपा का हर कार्यकर्ता हर मोर्चे पर लोगों के साथ साथ खड़ा है। प्राकृतिक आपदा हमारे काबू में नहीं होती लेकिन हम एक दूसरे की मुश्किल वक्त में मदद कर थोड़ी राहत प्रदान कर सकते हैं। इसी कड़ी में गांधीग्राम में आई आपदा के प्रभावितों से भेंट कर उनका दुख दर्द जाना व साथ ही राहत हेतु खाद्य सामग्री भी प्रभावितों को वितरित की। कहा भाजपा सरकार हर परिस्थिति में आमजन के साथ खड़ी रहती है और आगे भी रहेगी व जल्द से जल्द जिस भी प्रकार की भी मदद इन लोगों प्रदान करने की कोशिश करेंगे। इस अवसर पर भाई रोहित मौर्य, मंडल मंत्री सोनू बाबूराम, पंडित राज डिमरी, मुकेश डबराल, दीपक शेखावत, सुरेश उनियाल, हिम्मत भंडारी व अन्य कार्यकर्ता बंधु एवं क्षेत्रीय जनता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Next Post

सावन के दूसरे सोमवार पर मंदिरों में बड़ी तादाद में भक्तों का सैलाब उमड़ा

देहरादून सावन के पावन माह के दूसरे सोमवार को मौके पर तड़के से ही मंदिरों में भगवान शिव की पूजा-अर्चना और जलाभिषेक शुरू हो गया था। मंदिरों में बड़ी तादाद में भक्तों का सैलाब उमड़ा। मैदानी क्षेत्र के सावन का दूसरा और पहाड़ी सावन का तीसरा सोमवार आज है। सुबह […]

You May Like

Subscribe US Now