उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीज बीते 24 घंटे में 48 नए, 38 ठीक हुए

Jalta Rashtra News
देहरादून।
 उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में 48 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। 38 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया। वहीं, सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 581 पहुंच गई है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, मंगलवार को 25445 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। चार जिलों बागेश्वर, चंपावत, पौड़ी और टिहरी में एक भी संक्रमित मरीज सामने नहीं आया है। वहीं, अल्मोड़ा और ऊधमसिंह नगर में एक-एक, चमोली और रुद्रप्रयाग में तीन-तीन, देहरादून और पिथौरागढ़ में नौ-नौ, हरिद्वार में 11, नैनीताल में पांच और उत्तरकाशी में छह संक्रमित मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 342246 हो गई है। इनमें से 328262 लोग ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में कोरोना के चलते अब तक कुल 7366 लोगों की जान जा चुकी है। इसमें मंगलवार को तीन डेथ बीते दिनों की जोड़ी गई है।

Leave a Reply

Next Post

डा0 नरेश चौधरी के नेतृत्व में एक दिन में, एक ही वैक्सीन सेंटर पर 1732 लाभार्थियों प्रथम डोज का रिकॉर्ड बनाया

हरिद्वार। जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय के निर्देशन, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 एस0के0झा0 के मुख्य संयोजन एवं वैक्सीनेशन सेन्टर के नोडल अधिकारी/रेडक्रॉस सचिव डा0 नरेश चौधरी के संयोजन में जनपद हरिद्वार में कोविड-19 वैक्सीन लाभार्थियों को वैक्सीन लगाने का विशेष अभियान जोर शोर से चल रहा है । ऋषिकुल राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय […]

You May Like

Subscribe US Now