कुंभ कोरोना जांच घपले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देश के पांच शहरों में ताबड़तोड़ छापेमारी की

Jalta Rashtra News

 

हरिद्वार।

कुंभ कोरोना जांच घपले को लेकर शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देश के पांच शहरों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। देहरादून, हरिद्वार, दिल्ली, नोएडा और हिसार में अलग-अलग टीमों ने एक साथ छापे मारे। दिनभर चली कार्रवाई के बाद शाम को ईडी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी सार्वजनिक की।

ईडी ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शुक्रवार देर शाम को जानकारी देते हुए कहा कि हरिद्वार में कुंभ मेले के दौरान फर्जी कोविड परीक्षण घोटाले के संबंध में देहरादून, हरिद्वार, दिल्ली, नोएडा और हिसार में छापेमारी की गई। लिखा कि नोवस पैथ लैब्स, डीएनए लैब्स, मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज, डॉ. लाल चंदानी लैब्स के कार्यालय और आवासीय परिसरों पर अलग-अलग टीमों ने एक साथ छापे मारे। वहीं दूसरी ओर दून में पटेलनगर-कारगी रोड स्थित डीएनए लैब्स पर शुक्रवार को ईडी की टीम ने छापा मारा। यह कार्रवाई देर शाम तक जारी रही।

उधर, हरिद्वार के ज्वालापुर घास मंडी क्षेत्र में एक हॉस्पिटल में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने छापेमारी की। बताया जा रहा है कि, यहां भी टीमों ने कोरोना जांच और उसके भुगतान संबंधी दस्तावेज खंगाले हैं। सूत्रों के अनुसार, अगर टीम के हाथ सबूत लगते हैं तो मामले में आरोपियों के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉ्ड्रिंग ऐक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

मेजर ध्यान चंद खेल रत्न पुरस्कार के निर्णय की धामी ने सराहनीय की

  देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हॉकी के महान खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद के सम्मान में लिए गये ‘‘मेजर ध्यान चंद खेल रत्न पुरस्कार’’ के निर्णय को सराहनीय पहल बताया है, उन्होंने कहा कि इस निर्णय से हमारे सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा […]

Subscribe US Now