September 8, 2024

बीएचईएल हरिद्वार में 75वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया

हरिद्वार।

समूचे राष्ट्र के साथ-साथ बीएचईएल हरिद्वार में भी 75वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि कार्यपालक निदेशक श्री संजय गुलाटी ने ध्‍वजारोहण कर सीआईएसएफ द्वारा प्रस्तुत गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण किया तथा भारतीयता के प्रतीक पवित्र तिरंगे को नमन किया।

समारोह को सम्‍बोधित करते हुए श्री संजय गुलाटी ने बीएचईएल हरिद्वार की प्रमुख उपलब्धियों तथा भावी कार्य योजनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि परिर्वतन के वर्तमान दौर में देश का शीर्ष नेतृत्‍व ऊर्जा पर विशेष ध्‍यान केन्द्रित कर रहा है, ऐसे में बीएचईएल राष्‍ट्र के प्रति वचनबद्वता दर्शाते हुए देश की प्रगति हेतु कृतसंकल्‍प है। श्री गुलाटी ने बताया कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच भी बीएचईएल हरिद्वार ने अपने औद्यौगिक तथा सामाजिक दायित्वों को बखूबी निभाया है। इस अवसर पर कोरोना वारियर्स तथा अपने क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले सीआईएसएफ कर्मियों को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में बीएचईएल लेडीज क्‍लब की संरक्षिका श्रीमती रश्मि गुलाटी ने जब अनेकता में एकता के प्रती‍क तिरंगे गुब्बारों को आकाश में छोड़ा तो सारा स्टेडियम भारत माता के जयघोष से गूंज उठा। कार्यक्रम का समापन राष्ट्र गान के साथ हुआ । इस अवसर पर अनेक महाप्रबन्‍धकगण, वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी तथा यूनियन एवं एसोसिएशन के प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।