वालीवुड का रुझान उत्तराखंड की और तेजी से बढ़ रहा

Jalta Rashtra News

रुझान उत्तराखंड की और तेजी से बढ़ रहा है। अभी हाल ही में उत्तराखंड में बन रही वालीवुड हिंदी मूवी “गुनगुनाती राहों में” के बाद दुर्गा आर्ट के बैनर तले बन रही पंजाबी फिल्म “वैर मेले दा” की फिल्म की शुरुआत मुख्यमंत्री धामी ने क्लब शॉट देकर किया।

उत्तराखंड सरकार की फिल्म उधोग नीति से खुश होकर मुंबई से ज्यादातर फिल्म प्रोडक्शन हाउस का रुझान उत्तराखंड की ओर तेजी से बढ़ रहा है।

लाइन प्रोड्यूसर पुरुषोत्तम अग्रवाल बताते है कि वह लगातार एक के बाद एक फिल्में उत्तराखंड में कर रहे हैं अभी हाल ही में फिल्म गुनगुनाती राहों में का मुहुर्त हुआ था, जिसमे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे।इस फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया गया है और जल्द ही दूसरा शेड्यूल प्रारंभ कर फिल्म पूरी की जाएगी।

वालीवुड फिल्मो में उत्तराखंड के लाइन प्रोड्यूसर पुरुषोत्तम अग्रवाल ने News HN7 को बताया कि वह मुंबई के हर प्रोडक्शन हाउस में जाकर उत्तराखंड की फिल्म नीतियों के बारे में अवगत करा रहे हैं जिससे कि उत्तराखंड के नए उभरते कलाकारों को मौका मिले और उत्तराखंड के टूरिज्म को भी अधिक से अधिक फायदा मिले।उनका कहना है कि उत्तराखंड की खूबसूरती बड़े पर्दे के माध्यम से देश दुनिया में दिखाई जाए । इस प्रयास में उत्तराखंड सरकार भी फिल्म प्रोडक्शन हाउसों को पूरा सपोर्ट कर रही है।

पुरुषोत्तम अग्रवाल ने आगे की जानकारी देते हुए हुए बताया कि दुर्गा आर्ट के बैनर तले बन रही पंजाबी फिल्म “वैर मेले दा” भी उत्तराखंड में बन रही है।जिसका क्लब शॉट माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा कराया गया । दुर्गा आर्ट के बैनर तले बन रही है फिल्म के निर्माता उत्तम सिन्हा दुर्गा सिंह है जबकि फिल्म के निर्देशक राकेश जग्गी है। फिल्म में मुख्य भूमिका में जाने माने वालीवुड कलाकार सुदेश बेरी, रंजीत, देव आनंद, स्वाति शर्मा नजर आएंगे। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर पुरुषोत्तम अग्रवाल और संजय गुप्ता है ।

Leave a Reply

Next Post

माताओं, बहनों के आशीर्वाद से राज्य सरकार जनहित के कार्यों को आगे बढ़ा रही: धामी

खटीमा में आयोजित रक्षाबंधन मिलन समारोह में महिलाओं ने मुख्यमंत्री को राखी बांधी -रक्षाबंधन के दिन बहनें कर सकेंगी उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में निशुल्क यात्रा देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में आयोजित रक्षाबंधन मिलन समारोह में प्रतिभाग किया। बड़ी संख्या में क्षेत्र की महिलाओं ने मुख्यमंत्री […]

You May Like

Subscribe US Now