September 8, 2024

केन्द्र सरकार द्वारा पूंजीपतियों को संरक्षण देने का काम किया जा रहा: दीपिका

हरिद्वार।

उत्तराखंड कांग्रेस सह प्रभारी दीपिका पांडे के हरिद्वार पहुंचने पर पूर्व पालिका अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी एवं पूर्व राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि अरविंद शर्मा ने उनका स्वागत किया। इस दौरान राधा कृष्ण धाम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सह प्रभारी दीपिका पांडे ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियांे को जन विरोधी बतायां। उन्होंने कहाकि सरकार द्वारा पूंजीपतियों को संरक्षण देने का काम किया जा रहा है। महंगाई के कारण आम जनमानस त्रस्त है। महिलाएं महंगाई के कारण अपनी रसोई नहीं चला पा रही हैं। बेतहाशा खाद्य पदार्थों में महंगाई के कारण निम्न वर्ग का जीवन दूर भर हो गया है। पेट्रोल-डीजल, फल-सब्जी, रसोई-गैस आम लोगों की पहुंच से बाहर हो रहे हैं। उन्होंने कहाकि पार्टी महिलाओं को उचित सम्मान दे रही है। महिलाओं के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत मिलेगी। दीपिका पांडे ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भारी मतों से कांग्रेस पार्टी को जीत मिलेगी। संगठित होकर कार्यकर्ता पार्टी की रीति-नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में अपना योगदान दें।

पूर्व पालिका अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि सह प्रभारी दीपिका पांडे राज्य की महिलाओं की आवाज को उठा रही हैं। महिलाओं को उनके अधिकार दिलाने में दीपिका पांडे की निर्णायक भूमिका है। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार पूरी तरह से फेल है। प्रदेश में जन समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। लेकिन सरकार जनता की समस्याओं के निदान में कोई कदम नहीं उठा रही है।

पूर्व राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी हुई है। गरीब, मजदूर, किसान सरकार की गलत नीतियों से जूझ रहे हैं। 2 समय की रोटी लोगों को नहीं मिल पा रही है। प्रदेश का युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। राज्य से लगातार पलायन हो रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश के नौजवानों की समस्याओं का समाधान नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी भारी मतों से जीत दर्ज कर सत्ता प्राप्त करेगी।

 

FacebookEmailWhatsAppGmailShare