September 8, 2024

डॉक्टर एवं मेडिकल स्टाफ को कोरोना काल में अपनी सेवाएं के लिए प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया

हरिद्वार।

शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर द्वारा प्राथमिक चिकित्सा केंद्र रोशनाबाद हरिद्वार के समस्त डॉक्टर एवं मेडिकल स्टाफ को कोरोना काल में अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रशस्ति पत्र एवं गीता की पुस्तक लेकर सम्मानित किया गया।
अध्यक्ष विपिन गुप्ता एवं महामंत्री विक्की तनेजा ने कहा कि कोरोना के संकट काल में समस्त चिकित्सा विभाग ने जिस प्रकार 24 घंटे कार्य करके आम जनता की सहायता की है उसके लिए पूरा चिकित्सा विभाग साधुवाद का पात्र है । अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अजय कुमार एवं प्राथमिक चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर कोमल अपनी पूरी टीम के साथ हर समय हर किसी की मदद के लिए तत्पर रहते है ।
वैक्सिनेशन का कार्य भी इन अधिकारियों के मार्गदर्शन में निरंतर चल रहा है। शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर को प्राथमिक चिकित्सा केंद्र रोशनाबाद के समस्त स्टाफ को कोरोना योद्धा के रूप में मानकर सम्मानित करते हुए गर्व हो रहा है।
संरक्षकगण रवि धींगड़ा एवम राकेश मल्होत्रा ने कहा कि चिकित्सा विभाग के साथ साथ जिस विभाग ने भी कोरोना काल में आम जनमानस की सेवा की है, शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर उन्हे कोरोना योद्धा के रूप में अवश्य सम्मानित करेगा।
सम्मान समारोह में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर अजय कुमार एवं प्राथमिक चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर कोमल ने शहर व्यापार मंडल ज्वालापुर की पूरी टीम का आभार प्रकट करते हुए भविष्य में भी इसी तरह के सहयोग की अपेक्षा की।
आज के सम्मान समारोह में कोषाध्यक्ष डॉक्टर पवन सिंह, वरि0उपाध्यक्ष ओम प्रकाश विरमानी, उपाध्यक्ष अनिरुद्ध मिश्रा, मुकेश सैनी, अनुज जिंदल उपस्थित रहे ।